Pyara Hindustan
National

महाराष्ट्र के सियासी तूफान में हुई ममता बनर्जी की एंट्री, गुवाहाटी होटल के बाहर TMC नेताओ ने दिया धरना

महाराष्ट्र के सियासी तूफान में हुई ममता बनर्जी की एंट्री, गुवाहाटी होटल के बाहर TMC नेताओ ने दिया धरना
X

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सत्ता पर खतरा मड़रा रहा है। लेकिन पेट में दर्द टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को हो रहा है। दरअसल शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे लगभग 50 से ज्यादा विधायको के साथ गुवाहाटी के एक होटल में मौजूद है। और अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी धरना दे रही है। गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल जहां कि बागी विधायक ठहरे हुए हैं वहां टीएमसी ने धरना देना शुरू कर दिया है।

टीएमसी की असम इकाई के सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां शिवसेना के एकनाथ शिंदे सहित महाराष्ट्र के बागी विधायक ठहरे हुए हैं। यहां धरने की अगुवाई पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा कर रहे हैं।

वहींं गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर प्रदर्शन कर रहे टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में भी लिया है।एक कार्यकर्ता का कहना है, "असम में लगभग 20 लाख लोग बाढ़ के कारण पीड़ित हैं। लेकिन सीएम महाराष्ट्र सरकार को गिराने में व्यस्त हैं"।

इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का भी बयान सामने आया है। जिसमें संजय राउत ने दावा किया है कि आज भी हमारी पार्टी मजबूत है।किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा। हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ED के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह बालासाहेब का भक्त नहीं हो सकता।

सांसद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना अभी भी मजबूत है। बीजेपी शासित राज्य में विधायक ले गए, दबाव में हमें लोग छोड़कर चले गए, लाखों कार्यकर्ता शिवसेना के साथ खड़े हैं। राउत ने दावा कि पार्टी विधायक असम क्यों गए हैं इसका जल्द खुलासा होगा।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story