Pyara Hindustan
National

TMC यूथ चीफ सायोनी घोष को त्रिपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार,BJP कार्यकर्ताओं पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

TMC यूथ चीफ सायोनी घोष को त्रिपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार,BJP कार्यकर्ताओं पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप
X

तृणमूल कांग्रेस का असली चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है। ममता बनर्जी की पार्टी TMC की यूथ कांग्रेस चीफ सायोनी घोष को अगरतला पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। घोष पर त्रिपुरा में एक जनसभा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को कुचलने की कोशिश करने का आरोप है।

वेस्ट त्रिपुरा पुलिस के एडिशनल एसपी (अर्बन) बीजे रेड्डी ने बताया कि घोष के खिलाफ प्रिलिमिनरी एविडेंस मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। हमनें उनके खिलाफ IPC के सेक्शन 307 और 153 के तहत जानलेवा हमले और उपद्रव के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल 20 नवम्‍बर की रात को मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार एक नुक्कड़ सभा कर रहे थे, इसी दौरान तृणमूल कांग्रेस की यूथ प्रेसिडेंट शायोनी घोष अपनी कार से वहां से गुजरीं। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घोष पर बिप्लव कुमार की नुक्कड़ सभा को बाधित करने का आरोप लगाया है जबकि घोष का आरोप है कि इस दौरान उनपर हमला हुआ।

शायोनी घोष ने एक ट्वीट में कहा कि 'बिप्लव कुमार की बैठक में 50 लोगों ने भाग लिया। इससे ज्यादा हमारे उम्मीदवारों की बैठकों में देखने को मिलते हैं।हैं। त्रिपुरा की मातृभूमि और जनता के लिए आमने-सामने का खेल खेला जाएगा तथा बीजेपी का गुंडाराज खत्म होगा। गाड़ी को नुकसान हुआ है।'


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story