Pyara Hindustan
National

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे को ट्विटर यूजर्स ने बताया अर्नब गोस्वामी की बड़ी जीत, अर्नब ने कहा - पालघर के लिए देश उद्धव को नहीं करेगा माफ

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे को ट्विटर यूजर्स ने बताया अर्नब गोस्वामी की बड़ी जीत, अर्नब ने कहा - पालघर के लिए देश उद्धव को नहीं करेगा माफ
X

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दें दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओ का दौर लगातार जारी है। तमाम ऐसे बड़े चेहरे है जिन्होने पहले ही उद्धव सरकार कुछ दिन की मेहमान है,उद्धव ठाकरे और संजय राउत का घमंड एक दिन चूर चूर होगा ऐसी भविष्यवाणी कर दी थी। और आज बिल्कुल वैसी ही तस्वीर महाराष्ट्र में सामने आ रही है।

हम बात कर रहे है रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की जिन्होने उद्धव सरकार को पहले ही चेताया था कि जो हर रोज उखाड़ फेंकने की धमकी देते है वह एक दिन खुद उखड़ जाऐगे। बता दें कि जैसे ही यह खबर सामने सामने आई कि उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने शिवसेना को यह याद दिलाया कि किस तरह से उद्धव सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग किया है।

पत्रकार अर्नब गोस्वामी की ऐसी कई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अर्नब उद्धव ठाकरे और संजय राउत को चुनौती दे रहे है। अर्नब कह रहे है कि उद्धव ठाकरे जब सुबह सुबह उठते है तो गुडमॉर्निंग नही उखाड़ देगे बोलते है। संजय राउत जब उठते है दांत मंजन करने से पहले शीशे के सामने खड़े होकर बोलते है उखाड़ देगे। अर्नब ने चुनौती दी कि क्या उखाडोगे मै तुम्हारा घमंड उखाड दूंगा,अर्नब ने कहा था कि देश तुम्हे सत्ता से उखाड़ देगा लिख लो मेरी बात।

वहीं उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को लेकर कहा कि पालघर समेत तमाम दूसरे मामलो को देश की जनता ना भूल सकती है और ना ही तुम्हे माफ करेगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की वजह से ही उद्धव सरकार और अर्नब गोस्वामी के बीच विवाद हुआ था। उस वक्त अर्नब का कहना था कि सुशांत की हत्या हुई है। इसमें उद्धव ठाकरे का परिवार शामिल है। सरकार कातिलों को बचा रही है। इसे लेकर वो अपने चैनल पर लगातार प्रोग्राम कर रहे थे। सीधे उद्धव ठाकरे और उस वक्त के मुंबई पुलिस कमीश्नर परबीर सिंह का नाम लेकर उनको चुनौती दिया करते थे। इसके बाद अचानक मुंबई पुलिस ने 53 साल के एक इंटीरियर डिज़ाइनर की आत्महत्या के मामले में अर्नब गोस्वामी को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर पूरे देश में बहुत हंगामा हुआ था। सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा जमकर फूटा था। हालांकि, बाद में अर्नब को जमानत मिल गई थी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story