Pyara Hindustan
National

उद्धव सरकार गिरने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #UkhadDiya , BJP के निशाने पर आए शिवसेना MP संजय राउत

उद्धव सरकार गिरने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड  हुआ #UkhadDiya , BJP के निशाने पर आए शिवसेना MP संजय राउत
X

महाराष्ट्र में हाईवोल्टेज सियासी ड्रामे के बीच आखिरकार सीएम उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया। भले ही शिवसेना की सत्ता चली गई हो लेकिन तेवर कम नहीं हुए है। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा वह कल ईडी के दफ्तर जाऐगे और बीजेपी को सबक सिखाऐगे। लेकिन फिलहाल तो सोशल मीडिया यूजर्स संजय राउत को सबक सिखा रहे है। दरअसल उद्धव के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर उखाड़ दिया (#UkhadDiya) हैशटैग ट्रेंड कर रहा है । ट्विटर यूजर्स सहित महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक नितेश राणे ने भी इस हैशटैग के साथ ट्वीट किया है। इस दौरान यूजर्स के निशाने पर हैं संजय राउत।

नितेश राणे ने शिवसेना सांसद संजय राउत को टैग करते हुए ट्वीट किया लिखा - 'उखाड़ दिया'

इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने संजय राउत को उनके पुराने बयान याद दिलाते हुए लिखा कि 'उखाड़ दिया'। दरअसल महाराष्ट्र की सत्ता पर रहते हुए उद्धव ठाकरे और संजय राउत की ओर से बार - बार इन शब्दो का इस्तेमाल किया गया। हाल ही में शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा था कि कि मुझसे पंगा मत लेना, मै बालासाहेब का शिवसैनिक हूं, मेरा क्या उखाड़ लोगे? जिसके बाद से लोगो की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

वहीं उद्धव सरकार गिरने के बाद भी हालाकि संजय राउत के तेवर कम नहीं हुए है। पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना के सांसद संजय राउत को दूसरा समन भेजा गया। जिसके बाद अब संजय राउत ने कहा है कि 'मैं कल प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय जाऊंगा।

इतना ही नहीं सत्ता जाने पर संजय राउत ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी का है भरोसा; हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है। साथ ही राउत ने भरोसा जताया है कि वह एक बार फिर सत्ता में आऐगे उन्होने कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story