Pyara Hindustan
National

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना को किया बेनकाब कहा - सत्ता के लिए शिवसेना ने हिंदुत्व से किया समझौता

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना को किया बेनकाब कहा - सत्ता के लिए शिवसेना ने हिंदुत्व से किया समझौता
X

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर थे इस दौरान उन्होने पुणे में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का शिलान्यास किया। गृह मंत्री अमित शाह ने उद्धव ठाकरे सरकार को बेनकाब करते हुए कहा कि महाविकास अघाडी सरकार तीन पहियो वाली ऑटो रिक्शा है जिसके तीनो पहिये अलग अलग दिशा में जा रहे है। तीनो पहिये पंक्चर है सिर्फ धुंआ बहार निकालती है प्रदूषण बढ़ाती है।

केन्द्रीय गृह मंत्री ने २०१९ विधानसभा चुनाव को जिक्र करते हुए कहा कि 2019 जब मैं महाराष्ट्र आया था उस वक्त शिवसेना के साथ जो संवाद हुआ वो मैने खुद किया है और मैं फिर से आज कहना चाहता हूं कि उस वक्त यह तय हुआ था कि देवेन्द्र फडण्वीस के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा और सीएम भी देवेन्द्र फडण्वीस ही होंगे। लेकिन शिवसेना मुकर गई सत्ता के लिए हिंदुत्व के साथ समझौता कर लिया दो पीढ़ी से जिनके साथ लड़ते थे उनकी गोदी में बैठ गए।

अमित शाह ने याद दिलाया कि किस तरह से झूठ बोला गया लेकिन पोस्टर झूठ नही बोलेगे जो शिवसेना की जनसभाओ और रैलियो में लगते थे जहां पीएम मोदी के नाम पर ये लोग वोट मांगते थे। भाषण में मोदी जी का नाम देना पड़ता था ।

गृह मंत्री ने कहा कि सीएम ठाकरे की तबीयत ठीक नहीं है, भगवान उन्हें अच्छी सेहत दें लेकिन जब उनका स्वास्थ्य ठीक था तो जनता पूछती थी कि सरकार कहां है?

बता दें कि सहकारी मंत्री बनने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र पहुंचे थे जहां उन्होने सहकारिता से जुडे कार्यक्रम में शिरकत की, पुणे के सुदुम्बरे में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की 5वीं वाहिनी परिसर का उद्घाटन किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पुणे में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का शिलान्यास भी किया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story