Pyara Hindustan
National

यूपी चुनाव से पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी का ऑडियो हुआ वायरल,सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की कि अपील

यूपी चुनाव से पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी का ऑडियो हुआ वायरल,सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की कि अपील
X

यूपी चुनाव से पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी बेनकाब हो चुके है। सांसद वरुण गांधी का एक आडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमे वह पिलीभीत के बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के किसी बीजेपी कार्यकर्ता से बातचीत कर रहे है। जिसमें वो सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे है तो वही इस बातचीत के दौरान सांसद ने पीलीभीत बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार स्वामी प्रवक्तानंद की कड़े शब्दों में आलोचना की है। जिला पंचायत चुनाव के दौरान स्वामी प्रवक्तानंद पर मोटी रकम लेने व बिकने का आरोप लगाया है। साथ ही सपा के उम्मीदवार हेमराज वर्मा के पक्ष में वोट डालने की बात कही है।

एक ऑडिओ वायरल हुआ है, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता जब वरुण गांधी से पूछते है कि फिर वोट किसे दें जिस पर उन्होने कहा कि सपा प्रत्याशी हेमराज वर्मा को वोट दीजिए और किसको दोगे,गधे की पूछ को तो दोगे नही वोट ? इस ऑडियो में वरुण गांधी बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी के उम्मीदवार जयद्रथ उर्फ स्वामी प्रवक्तानंद को पीठ में खंजर घोपने वाला, गद्दार तथा जिला पंचायत चुनाव में दो करोड़ रुपये लेकर बिकने वाला बताया जा रहा है। स्वामी प्रवक्तानंद को सबक सिखाने के लिए चुनाव में हराने की बात भी की जा रही है।

हालाकि आडियो के बारे में सासंद वरुण गांधी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि आडियो की क्या प्रमाणिकता है? कोई भी किसी की आवाज बनाकर आडियो बना लेता है। कुछ दिनों बाद वह क्षेत्र का भ्रमण करने आएंगे तो जो बोले उसे प्रकाशित कर दीजिएगा।

बीतें कुछ वक्त से वरुण गांधी लगातार केन्द्र सरकार की आलोचना कर रहे है। और साथ ही बता दे कि यूपी में बीजेपी ने चुनाव प्रचारकरो की लिस्ट में वरुण गांधी को भी शामिल नहीं किया है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story