Pyara Hindustan
National

माफिया अतीक हत्याकांड पर यूपी के मंत्री का बड़ा दावा- विपक्ष ने कराई अतीक की हत्या, खुलने वाले थे गंभीर राज़

माफिया अतीक हत्याकांड पर यूपी के मंत्री का बड़ा दावा- विपक्ष ने कराई अतीक की हत्या, खुलने वाले थे गंभीर राज़
X

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अतीक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि विपक्ष ने ही कराई है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद के जरिए विपक्ष के कई गंभीर राज खुलने वाले थे, इसलिए ही विपक्ष के द्वारा अतीक की हत्या कराई गई है.

धर्मपाल सैनी ने हालांकि इस दौरान किसी खास पार्टी या दल का नाम तो नहीं लिया लेकिन दावा किया कि सच यह है कि माफिया अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई है. विपक्ष के कुछ गंभीर राज माफिया अतीक के पास थे, जिनके खुलने के डर से विपक्ष ने माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करवा दी. मंत्री ने कहा कि पूर्व की सपा की सरकार के कार्यप्रणाली को जनता देख चुकी है. अतीक अहमद सपा की ही देन है. अपराधी से नेता बनाने का काम सपा ने किया है.

योगी सरकार के तेजतर्रार वरिष्ठ मंत्रियों में गिने जाने वाले बीजेपी के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने ये भी कहा कि पूर्व सरकारों में माफिया अतीक के आतंक का इतना खौफ था कि पुलिस के अधिकारी अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाते थे. अदालतों में जज, माफिया अतीक के मामलों पर सुनवाई से इंकार कर देते थे, लेकिन योगी सरकार ने अतीक को ठीक करने का काम किया है. योगी सरकार में आज माफिया जेल में हैं या फिर मिट्टी में मिला दिए गए है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story