Pyara Hindustan
National

UP से MP तक बुलडोजर चलाने के विरोध में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी हुई ट्रोल, ट्रोलर्स ने याद दिलाया कंगना रनौत का केस

UP से MP तक बुलडोजर चलाने के विरोध में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी हुई ट्रोल, ट्रोलर्स ने याद दिलाया कंगना रनौत का केस
X

उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश तक अपराधियो में बुलडोजर का खौफ है। यूपी के बाद अब मध्यप्रदेश में भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने योगी आदित्यनाथ की राह पर चलते हुए अपराधियो पर बुलडोजर से बड़ा एक्शन लिया है। लेकिन यूपी से लेकर एमपी तक माफियों और अपराधियों पर हुई यह कार्रवाई शिवसेना की सासंद प्रियंका चतुर्वेदी को रास नही आई उन्होने ट्वीट किया लेकिन इस ट्वीट के साथ ही वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है। ट्रोलर्स ने उन्हें बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के घर को बिना इजाजत तोड़ने वाला मामला याद दिला दिया।

शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने मध्यप्रदेश में रामनवमी पर हुई हिंसा के मामले में उपद्रवियों पर शिकंजा कसते हुए खरगोन में दंगाइयों द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए 20 से अधिक मकानों और दुकानों को ध्वस्त कर दिया। इस कार्रवाई के बाद शिवसेना सासंद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाने के फैसले को गलत बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह फैसला बताता है कि सत्ता के नशे में सरकार किस हद तक चूर है। जिसके चलते वह न्यायपालिका का काम भी खुद ही कर रही है। सरकार खुद ही तय कर रही है कि किसके घर पर बुलडोजर चलाना है और किसके घर पर नहीं। उन्होंने लिखा है कि खुलेआम सरकार लोकतांत्रिक और संवैधानिक मूल्यों को खत्म कर रही है। प्रियंका ने इसे शर्मनाक बताया है।

प्रियंका चतुर्वेदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्विटर पर आनंद रंगनाथन ने लिखा है कि जब कंगना रनौत के मुंबई स्थित घर पर बीएमसी का बुलडोज़र चला था तब क्या संवैधानिक मूल्यों का हनन नहीं हुआ था। उस समय भी तो कोर्ट के फैसले का इंतज़ार नहीं किया गया था। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना रनौत और महाविकास अघाड़ी सरकार आमने सामने आ गए थे।

ट्विटर पर ही अंकुर सिंह ने शिवसेना के मुखपत्र सामना अखबार के एक पेज को शेयर किया है। जो कंगना रनौत के घर पर हुई कार्रवाई के बाद दूसरे दिन की है। अखबार में उस दिन 'उखाड़ दिया' हेडलाइन थी। इसके जरिये भी प्रियंका चतुर्वेदी पर निशाना साधने की कोशिश की गयी है।

सोशल मीडिया पर ही दर्शन पाठक ने तंज कसते हुए लिखा है,' लगता है कि प्रियंका चतुर्वेदी अपनी पार्टी के खिलाफ बोल रही हैं। हालाँकि वो तोड़ा लेट हैं। लगता है कि पार्टी में आंतरिक डेमोक्रेसी है लेकिन विरोधी इसे स्वीकार नहीं करंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story