Pyara Hindustan
National

उपेंद्र कुशवाहा ने किया JDU को लेकर बड़ा दावा, जल्द ही JDU में मचेगी भगदड़ और खत्म हो जाएगा पार्टी का अस्तित्व!

उपेंद्र कुशवाहा ने किया JDU को लेकर बड़ा दावा, जल्द ही JDU में मचेगी भगदड़ और खत्म हो जाएगा पार्टी का अस्तित्व!
X

बिहार की राजधानी पटना में बीते 23 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देशभर के बीजेपी विरोधी दलों के बड़े नेताओं को बुलाकर एक बड़ा संदेश दिया था. उनके इस अभियान के बाद माना जा रहा है कि अब राष्ट्रीय राजनीति में उनकी सक्रियता और बढ़ने वाली है. दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए इसे नीतीश कुमार की बड़ी पहल मानी जा रही है. लेकिन, इसी बीच नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को लेकर उपेंद्र खुशवाहा के दावे ने राजनीति सरगर्मी बढ़ा दी है. RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष है. उपेन्द्र कुशवाहा ने एक ऐसा दावा कर दिया है जो जेडीयू की परेशानी बढ़ा सकती है.

जल्द ही JDU में मचेगी भगदड़?

दरअसल उपेन्द्र कुशवाहा ने यह बड़ा दावा तब किया जब जदयू MLC रामेश्वर महतो ने पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ बगावती तेवर दिखाया है, जिसके बाद जदयू में हलचल तेज हो गई. उपेन्द्र कुशवाहा ने दावा किया कि नीतीश कुमार पटना में बीजेपी विरोधियों को जमा कर बीजेपी को हराने की लाख कवायद कर लें, लेकिन उनकी मंशा सफल नहीं हो पाएगी. उन्होंने कहा कि नीतीश जी यह सब करने के पहले अपने घर को संभाले, जहां बड़ी टूट होने वाली है, भगदड़ के हालात बने हुए हैं.

JDU के कई नेता RLJD और बीजेपी के संपर्क में हैं- उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू के कई नेता ना सिर्फ हमारे बल्कि बीजेपी के भी संपर्क में है. बस मुहूर्त का इंतजार है. बहुत जल्द कुछ बड़ा देखने को मिलेगा. नीतीश कुमार के पास वही बच जाएंगे जिनको कहीं कोई ठिकाना नहीं मिलने वाला है. वहीं उपेन्द्र कुशवाह के दावे के पहले जेडीयू में संगठन को लेकर नाराजगी तब उभरी जब जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो ने बड़ा आरोप लगाते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story