Pyara Hindustan
National

शाहीन बाग में बुलडोजर एक्शन पर हंगामा AAP नेता अमानतुल्लाह ने कहा कोई अतिक्रमण नहीं, SC पहुंचा मामला

शाहीन बाग में बुलडोजर एक्शन पर हंगामा AAP नेता अमानतुल्लाह ने कहा कोई अतिक्रमण नहीं, SC पहुंचा मामला
X

दिल्ली के शाहीन बाग राजधानी के शाहीन बाग इलाके में दो घंटे तक चले हंगामे और नारेबाजी के बाद बुलडोजर लौट गया। एक अस्थायी ढांचे को गिराने के लिए बुलडोजर आगे बढ़ा था तभी लोगों ने खुद ही उसे गिराना शुरू कर दिया। इसके बाद बुलडोजर नहीं चल पाया।

लेकिन इस दौरान बुलडोजर की कार्रवाई का विरोध करने आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान मौके पर पहुंच गए। उन्होने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एमसीडी बताए अतिक्रमण कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है। ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान ने बताया कि जहां-जहां पर अवैध अतिक्रमण था, लोगों ने खुद हटा लिया है। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई अतिक्रमण नहीं है और जहां पर हैं मैं खुद हटवाऊंगा।

वहीं इस पूरे मामले पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का बड़ा बयान सामने आया है उन्होने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कहा कि जो अतिक्रमण को बचाने के लिए बुलडोजर के आगे लेटे है। उन्हे जनता देख रही है। उन्हे जल्द ही दिल्ली की जनता लेटा देगी।

वहीं इस बीच सुप्रीम कोर्ट में भी शाहीन बाग से अतिक्रमण हटाने के मसले को लेकर याचिका दाखिल की गई है। जिस पर दोपहर दो बजे सुनवाई होगी। इससे पहले जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर हिंसा होने के बाद एमसीडी की ओर से अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई हुई थी. हालांकि कुछ देर बाद सुप्रीम कोर्ट ने एमसीडी की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story