Pyara Hindustan
National

पीएम मोदी के जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई तो जनता ने लगा दी क्लास।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई तो जनता ने लगा दी क्लास।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई तो जनता ने लगा दी क्लास।
X

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर भारतीय जनता पार्टी देश के अलग-अलग हिस्सों में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है जिसमें बीजेपी द्धारा सेवा से समर्पण कैंपेन चलाया जाएगा। ये कैंपेन 17 सितंबर से 20 दिन तक चलेगा । इसी के साथ पीएम मोदी के जन्मदिवस के मौके पर देश में मेगा वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। आपको बता दें कि आज दोपहर 12 बजे तक ही देश में 40 लाख से ज्यादा वैक्सीन लग चुकी हैं। शुक्रवार को एक लाख से ज्यादा स्थानों पर वैक्सीन लगाई जाएगी।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के एक लौते ऐसे नेता हैं जिनका नाम विश्वभर में सबसे चर्तित और नंबर वन नेता के रूप में सामने आया है। भारत के साथ अन्य देशों में भी पीएम मोदी के कार्यों की चर्चाएं हैं। कोरोना के समय पीएम मोदी की अध्यक्षता में भारत ने कई अन्य देशों को वैक्सीन उपल्बध कराने का काम किया जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी का आभार भी व्यक्त किया। आज उनके जन्मदिन के मौके पर अरविंद केजरीवाल से लेकर राहुल गांधी और तमाम बड़े नेता और अभिनेताओं ने मोदी जी को बधाई दी।

लेकिन इस सबमें सबसे ज्यादा राहुल गांधी का पोस्ट चर्चा में है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'Happy Birthday Modi ji' उनके इस ट्विट के बाद लोगों ने फिर से उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। राहुल गांधी के पोस्ट पर कई यूजर्स ने लिखा कि देश के प्रधानमंत्री हैं और आपसे बड़े भी। एक ने पीएम मोदी का वो पोस्ट शेयर किया जिसमें मोदी जी ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी थी।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- देश के सम्मानिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। आपकी लंबी उम्र और स्वच्छ जिंदगी की कामना करता हूं।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी मोदी जी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। आपको बता दूं कि प्रधानमंत्री मोदी का ये जन्मदिन इस लिए भी खास है क्योंकी इसी साल वह देश में किसी पद पर बने हुए 20 साल पूरे कर लेगें। 7 अक्टूबर 2001 को वह गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे और तब से अबतक वह मुख्यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री पद पर आसीन हैं।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story