Pyara Hindustan
National

CBI पूछताछ के बाद केजरीवाल के दांतो की क्यों हो रही है चर्चा, नेटिज़न्स बोले- CBI ने ऐसा क्या पूछ लिया कि केजरीवाल के दांत ही टूट गए !

CBI पूछताछ के बाद केजरीवाल के दांतो की क्यों हो रही है चर्चा, नेटिज़न्स बोले- CBI ने ऐसा क्या पूछ लिया कि केजरीवाल के दांत ही टूट गए !
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शराब नीति केस में CBI ने अपने ऑफिस में करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। वे रविवार सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर एजेंसी के ऑफिस पहुंचे थे, जबकि रात 8.30 बजे एजेंसी ऑफिस से बाहर आए। CBI ने उनसे 56 सवाल पूछे।

CBI ऑफिस से बाहर आने के बाद केजरीवाल ने कहा कि CBI ने जितने सवाल पूछे, मैंने सभी के जवाब दिए। हमारे पास कुछ छिपाने के लिए नहीं है। ये पूरा का पूरा कथित शराब घोटाला झूठ है, फर्जी है और गंदी राजनीति से प्रेरित है। AAP कट्टर ईमानदार पार्टी है। हम मर-मिट जाएंगे पर कभी अपनी ईमानदारी के साथ समझौता नहीं करेंगे। वे AAP को खत्म करना चाहते हैं लेकिन देश की जनता हमारे साथ है।

सीएम केजरीवाल के दांतो की क्यों हो रही है चर्चा ?

लेकिन यहाँ सीएम केजरीवाल के बयान से ज़्यादा सोशल मिडिया पर उनके दांतो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। नेटिजन्स का कहना है कि आखिर ऐसा क्या सवाल किया गया सीएम केजरीवाल से की उनका एक दांत ही गायब हो गया है।

एडवोकेट आशुतोष दुबे ने अरविन्द केजरीवाल की दो फोटो शेयर करते हुए सवाल उठाया है, वो ट्वीट कर लिखते है, "बायीं फोटो जिस दिन केजरीवाल ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, जो दो दिन पुरानी है। तब उनके दांत अच्छी स्थिति में थे। वही दाईं ओर की तस्वीर CBI से पूछताछ पूरी करने के बाद ली गई थी। उसके दांत कैसे बदल सकते थे? सीबीआई ने ऐसा क्या किया ?"

वही प्रियंका नामक ट्वीटर यूजर ने लिखा, "आपको बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर नहीं दिया क्या सर जी सीबीआई ने? उन्होंने ये नहीं कहा कि बीजेपी में चले जाओ और सीएम बने रहो? आपने उन्हें नहीं बोला कि मनीष को ऑफर दिया तो मुझे क्यों नहीं दे रहे?"

वही विवेक पाठक नामक ट्वीटर यूजर लिखते है, "हो सकता है नकली दांत लगाता हो पब्लिक में हैंडसम से कम्पटीशन के लिये। सीबीआई के बाद लगाना भूल गया हो।"

फिलहाल सीएम केजरीवाल की इन तस्वीरों को लेकर तमाम लोग सवाल उठाते हुए नज़र आ रहे है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story