Pyara Hindustan
National

CM केजरीवाल और मंत्री आतिशी के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, मुंह पर पोती कालिख

CM केजरीवाल और मंत्री आतिशी के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, मुंह पर पोती कालिख
X

राजधानी दिल्ली को लंदन- पेरिस बनाने का दावा करने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल के दावो की पोल खुल चुकी है। दरअसल दिल्ली के कालकाजी इलाके में महिलाओं का गुस्सा सीएम केजरीवाल और मंत्री आतिशी के खिलाफ कुछ इस कदर फूट पड़ा कि गुस्साई महिलाओं ने केजरीवाल और आतिशी के मुंह पर कालिख पोत दी।

मामला दिल्ली के कालकाजी विधानसभा क्षेत्र का है जहां पर प्रियंका कैंप/प्रिया कैंप में गंदे पानी की समस्या को लेकर स्थानीय महिलाओं ने बुकैंप में लगे सीएम केजरीवाल और मंत्री आतिशी के साइन बोर्ड पर कालिख पोती और ना सिर्फ कालिख पोती बल्कि चप्पल- डंडे से पिटाई भी कर दी। स्थानीय महिलाओं का कहना है कि उनकी कालोनी में बीते 10 से 15 दिनों से गंदा पानी भरा है, लेकिन उसकी निकासी के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।

बीजेपी ने इस मामले को लेकर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी ने पोस्ट करते हुए लिखा कि श्री निवासपुरी वार्ड की महिलाओं का गुस्सा फूटा है। महिलाओं ने केजरीवाल और आतिशी के चेहरे पर कालिख पोती और चप्पल/ डंडे से पिटाई भी की है। आगे लिखा कि आतिशी जी, जनता ने आपको दिन-रात प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके झूठ बोलने के लिये नहीं चुना है, ज़मीन पर जाइए देखिए आम जनता, नरकीय जीवन जीने के लिये मजबूर है…पिछले 15 दिन से सीवर का गंदा व बदबूदार पानी उनके घरों में घुसा है, और आप जनता की सैकड़ों शिकायत पर भी वहां नहीं गईं ! केजरीवाल जी, क्या यही है AAP का लन्दन ?

स्थानीय निगम पार्षद राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीनिवासपुरी में जो प्रिया कैंप है उसमें गंदा पानी भरा है। जिससे स्थानीय लोगो को परेशानी हो रही है। वे न सिर्फ गंदे पानी के बीच रहने को मजबूर हैं, बल्कि इससे बीमार भी हो रहे हैं। इसके बावजूद उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। यह गंदा पानी पीडब्ल्यूडी के नाले से निकला है, जिसे ठीक कराने का काम पीडब्ल्यूडी का है। मंत्री आतिशी में जरा सी भी गैरत बाकि है तो वे इस्तीफा दे दें, क्योंकि ये लोग जिनका वोट लेते हैं, उन्हीं की समस्याओं का निदान नहीं करते हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story