Pyara Hindustan
National

पहलवानों को मिला JNU गैंग का समर्थन, टिकैत का ऐलान- नई संसद में होंगी महिला खाप पंचायत

पहलवानों को मिला JNU गैंग का समर्थन, टिकैत का ऐलान- नई संसद में होंगी महिला खाप पंचायत
X

दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में रोहतक में सर्व खाप पंचायत हुई जिसमें कई अहम फैसले लिए गए। किसान नेता राकेश टिकैत ने ऐलान किया कि 28 मई को दिल्ली में नए संसद भवन में महिला खाप पंचायत होगी। उससे पहले 23 मई को दिल्ली में कैंडल मार्च भी निकाला जाएगा। वहीं जेएनयू में भी पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाला जाएगा।

28 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नए संसद भवन का उद्धाघन करने वाले है। टिकैत गैंग की तरफ से पहलवानो के बहाने नए संसद भवन का विरोध करने का एक नया तरीका निकाला गया है। इस सर्व खाप पंचायत में ये फैसला लिया गया है कि 23 मई को दिल्ली में पहलवानों के कैंडल मार्च का खाप पंचायत ने समर्थन किया और तय किया गया है कि इस कैंडल मार्च में देश भर से सभी खाप पंचायतें, किसान संगठन, महिला संगठन और सामाजिक संगठन हिस्सा लेंगे।

वहीं, 28 मई को दिल्ली में नए संसद भवन में महिला खाप पंचायत होगी। उस महिला खाप पंचायत में जो भी फैसला लिया जाएगा,उसे देश भर की खाप पंचायत पूरा करेंगी। जरूरत पड़ी तो 5 घंटे के अंदर खाप से जुड़े लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली पहुंच सकते हैं। इस पंचायत में बृजभूषण शरण सिंह को जल्द गिरफ्तार करने और नारको टेस्ट कराने की मांग की गई।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story