Pyara Hindustan
National

निधि गुप्ता हत्याकांड में योगी सरकार का बड़ा एक्शन, आरोपी सूफियान को एनकाउंटर के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

निधि गुप्ता हत्याकांड में योगी सरकार का बड़ा एक्शन, आरोपी सूफियान को एनकाउंटर के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के निधि गुप्ता हत्‍याकांड में फरार चल रहे आरोपी सूफियान को लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इनामी आरोपी सूफियान की गिरफ्तारी के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। लखनऊ पुलिस की दुबग्‍गा इलाके में सूफियान के साथ मुठभेड़ हुई। इसी दौरान उसके पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया। आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। सूफियान पर निधि को छत से फेंकने का आरोप है।

निधि गुप्ता की मौत के बाद से सूफियान की गिरफ्तारी के लिए लगातार लखनऊ पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। लगातार मामले को लेकर जांच की जा रही थी। फोन की आखिरी लोकेशन से उसका पता लगाया गया। लोकेशन दुबग्गा इलाके की थी. पुलिस जैसे ही लोकेशन पर पहुंची सूफियान ने भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ में पुलिस ने उसके पैर पर गोली मार दी और उसे गिरफ्तार कर दिया गया।

बता दें कि 19 वर्षीय युवती निधि के प्रेमी सूफियान पर उसे चौथी मंजिल से नीचे फेंकने का आरोप लगा है। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने निधि को नीचे फेंका था, जिसकी इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में हुई मौत। इस मामले में लव जिहाद एंगल भी सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सूफियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की लगातार तलाश की जा रही थी। यह घटना दुबग्गा थाना क्षेत्र के बसंत कुंज योजना सेक्टर एच की है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story