Pyara Hindustan
Public Opinion

रविवार को नोएडा जा रहें हैं तो सावधान श्रीकांत त्यागी मामले में महापंचायत के चलते जाम में फंस सकते हैं

रविवार को नोएडा जा रहें हैं तो सावधान श्रीकांत त्यागी मामले में महापंचायत के चलते जाम में फंस सकते हैं
X

नोएडा में जा रहे हैं तो पहले इसे पढ़ लें,

रविवार को श्रीकांत त्‍यागी मसले पर महापंचायत हो रही है। इसमें कई राज्यों से लाखों की संख्‍या में त्‍यागी समाज के लोग आने वाले हैं।जाम से बचने के लिए नोएडा पुलिस ने रूट डायवर्जन जारी किया है इसे देखते हुए नोएडा प्रशासन ने रूट डायवर्जन का ऐलान किया है

श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर नोएडा के भंगेल गांव में रविवार को महापंचायत हो रही है। इसके लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने यातायात डायवर्जन किया है। त्‍यागी समाज की ओर से दावा किया जा रहा है कि कई राज्यों से लाखों की संख्‍या में त्‍यागी समाज के लोग मेरठ, मुजफ्फरनगर, हापुड़ समेत पश्चिमी यूपी से इस महापंचायत में शामिल होने के लिए आएंगे। इसे देखते हुए स्‍थानीय प्रशासन पूरी सर्तकता बरता रहा है। शनिवार को नोएडा के आलाधिकारी महापंचायत की जगह का मुआयना करके आए हैं। महापंचायत की वजह से ट्रैफिक जाम न होने पाए इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन का ऐलान किया है।

इसलिए अगर संडे को नोएडा या उसके आसपास इन रास्‍तों से अगर जा रहे हों तो बदले रूट प्‍लान पर नजर जरूर डाल लें:

1- फेस-2 से गेझा तिराहा से महर्षि आश्रम चौक होकर लोटस ब्लू बर्ड तिराहा से नोएडा की ओर जाने वाला यातायात गेझा तिराहा से श्रमिक कुंज चौक होकर फरीदाबाद फ्लाई ओवर / सैक्टर-105 चौक, हाजीपुर चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।

2- हाजीपुर चौक से लोटस ब्लू बर्ड तिराहा होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस-2 की ओर जाने वाला यातायात हाजीपुर चौक से सैक्टर-105 चौक, श्रमिक कुंज चौक, गेझा तिराहा / एल्डिको चौक से फेस-2 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

3- लिंक रोड (सेक्टर-71 से डीएससी रोड) होकर लोटस ब्लू बर्ड तिराहा होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस-2 की ओर जाने वाला यातायात सैमसंग चौक सेक्टर-81 होकर अथवा प्रतीक बिल्डिंग तिराहा, लोटस ब्लू बर्ड तिराहा, हाजीपुर चौक से सेक्टर-105 चौक, गेझा तिराहा, एल्डिको चौक से फेस-2 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

4- यथार्थ अस्पताल तिराहा से महर्षि आश्रम चौक से नोएडा की ओर जाने वाला यातायात श्रमिक कुंज चौक, सेक्टर-105 चौक, हाजीपुर चौक होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

5- डीएससी रोड होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस-2 की ओर जाने वाला यातायात प्रतीक बिल्डिंग तिराहा, लोटस ब्लू बर्ड तिराहा, हाजीपुर चौक से सेक्टर-105 चौक, गेझा तिराहा, एल्डिको चौक से फेस-2 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

6- लोटस ब्लूवर्ड सोसायटी तिराहा से महर्षि आश्रम चौक तक मार्ग यातायात आवागमन हेतु पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

7- यातायात सम्बन्धित जानकारी हेतु यातायात पुलिस गौतमबुद्धनगर के ट्रेफिक पुलिस हैल्पलाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं I

Next Story