Pyara Hindustan
Public Opinion

केजरीवाल का गुजरात में हाई वोल्टेज ड्रामा पुलिस से हुई झडप

केजरीवाल का गुजरात में हाई वोल्टेज ड्रामा पुलिस से हुई झडप
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री का गुजरात में ड्रामा

अहमदाबाद : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आटो की सवारी पर विवाद उत्पन्न हो गया। सुरक्षा कारणों से आटो में बैठकर जाने से पुलिस ने रोका तो उन्होंने लिखित में बयान दिया कि इस दौरान कुछ भी होता है तो इसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार होंगे।

पुलिस के रोकने पर हुई बहस

देर शाम जब वह आप नेता गोपाल इटालिया, ईशुदान गढवी सहित अन्य लोगों के साथ आटो में सवार होकर अहमदाबाद के घाटलोडिया जाने लगे तो प्रोटोकाल का हवाला देते हुए पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। वह इस पर बिफर गये। कहा कि मुझे आपकी सुरक्षा नहीं चाहिए, आप मुझे ऐसे कैद करके नहीं रख सकते। मैं जनता का आदमी हूं। ऐसे ही आटो से जाऊंगा, अपनी सुरक्षा राज्य के मंत्रियों को दीजिए।

लिखित में दिया कि नहीं चाहिए सुरक्षा

पुलिस नहीं मानी तो केजरीवाल ने लिखकर दिया कि यदि इस दौरान उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार होंगे। इसके बाद वह आटो चालक विक्रम के घर पहुंचे और उनके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों के साथ फोटो खिंचवाया। उनके आने-जाने के दौरान पुलिस आटो के आगे-पीछे चलती रही। घाटलोडिया गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का विधानसभा क्षेत्र है।

मगर यह पब्लिक है सब जानती है कि यह सब वोट पाने के लिए अपने आप को जनता का आदमी बोलने वाला दिल्ली में क्यों सिक्योरिटी का उपयोग कर रहा है

Next Story