Pyara Hindustan
Public Opinion

यूपी सरकार पहुंची जनता के द्वार यूपी के मंत्री ने साहिबाबाद में लगाया जनता दरबार

यूपी सरकार पहुंची जनता के द्वार यूपी के मंत्री ने साहिबाबाद में लगाया जनता दरबार
X

यूपी सरकार में पिछडा वर्ग कल्याण मंत्री नरेंद्र कश्यप मंत्री ने किया साहिबाबाद के भोपुरा में जनता दर्शन

उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने वार्ड २० भोपुरा क्षेत्र की तुलसी निकेतन कालोनी में जनता दरबार लगाकर लोगो की जनसमस्या सुनी ।

क्षेत्रीय पार्षद यशपाल पहलवान ने मंत्री जी का धन्यवाद किया और बताया कि 30 वर्षों में आज तक यहां का कोई विकास नहीं हुआ जनता का भी आभार प्रकट किया यशपाल पहलवान निगम पार्षद पूर्व पार्षद विनोद कसाना ने दो दिन पूर्व तुलसी निकेतन की समस्या को लेकर एक ज्ञापन दिया था जिसका तुरंत संज्ञान लेकर आज जनता के बीच आकर मंत्री जी ने बताया कि तुलसी निकेतन की सड़क सीवर पानी लाइट व मकानों की मरम्मत या पुनर्निर्माण जो भी समस्या है जल्दी ही ज़िला अधिकारी उपाध्यक्ष जीडीए को मौके पर बुलाकर जल्द ही निस्तारण करायेंगे ।

मंत्री जी ने कालोनी में पद यात्रा करकर लोगो से यहाँ को छोटी बड़ी समस्या को जाना और पूर्ण आश्वस्त करते हुए कहा कि केंद्र में माननीय मोदी जी की सरकार व उत्तर प्रदेश में माननीय योगी जी की सरकार है क्षेत्र की कोई भी छोटी बड़ी समस्या है उसका निस्तारण किया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि मुझे सरकार की अन्य पिछड़ा वर्ग व दिव्यांगजन मंत्रालय की ज़िम्मेदारी है आप सबके लिए मेरे घर के दरवाज़े हमेशा खुले हुए है आप आये अपना स्वागत है आगामी लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है मुझे गाजियबाद की सम्मानित जनता पर पूर्ण भरोसा है वो एक फिर से जीत का इतिहास बनाएगी ।

गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने मंत्री जी से विशेष आग्रह करते हुए कहा कि तुलसी निकेतन की जो भी समस्या है उसका निस्तारण जल्द हो उन्होंने कहा कि भाजपा का देवतुल्य कार्यकर्ता जनहित की सेवा में सदैव लगा रहता है कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव सर पर है सभी अपनी कमर कस ले हम सबको मिलकर पुनः गाजियाबाद लोकसभा को प्रचंड जीत दर्ज करके दिल्ली भेजना है ।

कार्यक्रम में महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान पूर्व पार्षद विनोद कसाना मंत्री प्रतिनिधि डॉ सौरभ जायसवाल डॉ कमल जय कसाना अमित कल्याणी बॉबी कसाना रामकिशन ठेकेदार आनंद गौतम जेके बबलू दिनेश रावत काँची लाला हाफिज सौकीन सलमान सलीम अंकित किशन कोहली सौरव कल्याणी सदाब किशन प्रमोद कसाना मोनू मावी अजय विनय चौहान संजय सुनील आकाश कसाना सोनू प्रधान आदि की उपस्थिति रहे ।

Next Story