Pyara Hindustan
State

दाऊद से जुड़े शख्स के साथ NCP चीफ़ शरद पवार की फोटो वायरल, बीजेपी नेता मोहित कम्बोज का सनसनीखेज ट्वीट

बीजेपी नेता मोहित कम्बोज भारतीय ने राजीव गांधी और शरद पवार की दाऊद गैंग के फाइनेंसर लकड़ावाला के साथ तस्वीरें ट्वीट की और पूछा संजय राउत से सवाल

दाऊद से जुड़े शख्स के साथ NCP चीफ़ शरद पवार की फोटो वायरल, बीजेपी नेता मोहित कम्बोज का सनसनीखेज ट्वीट
X

बीजेपी नेता मोहित कम्बोज का सनसनीखेज ट्वीट संजय राउत के ट्वीट के बाद अब बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने ट्वीट कर तहलका मचा दिया है. मोहित कंबाज ने युसूफ लकड़ावाला के साथ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की एक पुरानी फोटो शेयर की है। कम्बोज ने अपने ट्वीट में दाऊद इब्राहिम के सारे हाथ एक साथ रख दिए? इस कैप्शन के साथ संजय राउत को टैग किया गया है

और अब ये मोहित कम्बोज की पोस्ट सियासी बहस अब अलग मोड़ लेती दिख रही है. एक तरफ शिवसेना सांसद संजय राउत ने गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि सांसद नवनीत राणा के डी-गैंग से संबंध हैं। उधर, बीजेपी नेता मोहित कम्बोज भारतीय ने राजीव गांधी और शरद पवार की दाऊद गैंग के फाइनेंसर लकड़ावाला के साथ तस्वीरें ट्वीट की हैं. कम्बोज ने कुछ तस्वीरें ट्वीट की और राउत ने सवाल किए।

कंबोज द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में काम्बोज का दावा है कि लकड़ावाला के राजीव गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार डी गैंग के फाइनेंसर हैं। काम्बोज ने भी फोटो ट्वीट कर पूछा कि राजीव गांधी और शरद पवार का लकड़ावाला और दाऊद से क्या संबंध है।

दाऊद इब्राहिम के गुर्गे यूसुफ़ लकड़ावाला को लेकर संजय राउत में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा पर लगाया आरोप

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सांसद नवनीत राणा और रवि राणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मुंबई में बिगड़ते माहौल के पीछे अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन है। डी गैंग से लिए गए पैसे का इस्तेमाल राणा दंपत्ति ने कहां किया? यह सवाल संजय राउत ने पूछा है। राउत ने कहा है, 'राणा दंपत्ति अचानक राम, हनुमान के भक्त बन गए। मुंबई में धिंगाना पहना जाने लगा। माहौल बिगड़ने लगा। हालाँकि, यह पता चला है कि उसका डी गैंग के साथ संबंध है। पिछले 15 दिनों में जो कुछ हो रहा है उसके पीछे डी गैंग का पैसा है।

Shyren Messy

Shyren Messy

Editor & Reporter


Next Story