Pyara Hindustan
State

केरल के शिक्षा मंत्री ने पकड़ा AAP विधायक आतिशी का झूठ, कहा था केरल के अधिकारी 'दिल्ली मॉडल' को समझने के लिए केरल से आए है दिल्ली

केरल के शिक्षा मंत्री ने पकड़ा AAP विधायक आतिशी का झूठ, कहा था केरल के अधिकारी दिल्ली मॉडल को समझने के लिए केरल से आए है दिल्ली
X

केरल के शिक्षा मंत्री वी सिवानकुट्टी ने आप विधायक आतिशी के झूठ को पकड़ने का दावा किया है. वी सिवानकुट्टी ने कहा कि केरल के अधिकारियों के दिल्ली मॉडल के अध्य्यन के लिए दिल्ली भेजने की बात गलत है. केरल से किसी को नहीं भेजा गया है.

केरल के शिक्षा मंत्री वी सिवानकुट्टी ने ट्वीट किया, 'केरल के शिक्षा विभाग ने 'दिल्ली मॉडल' के बारे में जानने के लिए किसी को नहीं भेजा है. साथ ही, पिछले महीने 'केरल मॉडल' का अध्ययन करने के लिए दिल्ली से आए अधिकारियों को हर संभव मदद दी गई थी. हम जानना चाहेंगे कि आप विधायक ने किन 'अधिकारियों' का स्वागत किया.'

बता दे, इसी बात को बीजेपी नेता प्रशांत उमराओ ने तंज कस्ते हुए ट्वीट कर लिखा की केरल के शिक्षा मंत्री ने स्पष्ट किया कि राज्य ने कोई नहीं भेजा। साथ ही उन्होंने आगे लिखा की झूठ की दुकान आतिशी मारलेना ने पहले कालका जी मे मंदिर तोड़ने की योजना का झूठ फैलाया और अब फर्जी डेलीगेशन की सूचना डालकर अपने नाम को सिद्ध कर रही हैं।

साथ ही बीजेपी नेता तजिंदर पल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया की झूठ की आतिशी पारी तुम जितनी मर्जी मार लेना, अरविन्द केजरीवाल लेकिन अंत मे सच्चाई सामने आ ही जाती हैं।

बता दे, इससे पहले आप विधायक आतिशी ने ट्वीट कर बताया था कि कालकाजी में हमारे एक स्कूल में केरल के अधिकारियों की मेजबानी करना अद्भुत था. वे हमारे शिक्षा मॉडल को समझने और अपने राज्य में लागू करने के इच्छुक थे. यह अरविंद केजरीवाल सरकार का राष्ट्र निर्माण का विचार है. सहयोग से विकास.


वहीं आप विधायक आतिशी ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर कीं, जिसमें 4 लोग उनके साथ दिल्ली के एक स्कूल में मौजूद नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आतिशी ने दावा किया कि केरल के अधिकारी 'दिल्ली मॉडल' को समझने के लिए केरल से आए.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story