Pyara Hindustan
World

अमेरिका में गरजा बाबा का बुलडोज़र,100 से ज्यादा बाइक को किया ध्वस्त, मेयर एरिक एडम्स ने कहा- शहर की सड़कों पर अवैध रूप से चलने वाले वाहन "बेहद खतरनाक"

अमेरिका में गरजा बाबा का बुलडोज़र,100 से ज्यादा बाइक को किया ध्वस्त, मेयर एरिक एडम्स ने कहा- शहर की सड़कों पर अवैध रूप से चलने वाले वाहन बेहद खतरनाक
X

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भू-माफिया और अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही हैं. प्रदेश में आए दिन सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रहे भू-माफिया के खिलाफ बाबा का बुलडोजर गरज रहा है. वही बुलडोज़र कार्यवाही मध्यप्रदेश, बिहार, असम, उत्तराखंड और दिल्ली में भी देखने को मिली जहाँ अवैध अतिक्रमण करने वाले पर लगातार राज्य सरकार और विकास प्राधिकरण के द्वारा बुलडोज़र कार्यवाही हो रही है और इसकी सराहना भी की जा रही है। अब इसी कड़ी में जहाँ देश भर के अतिक्रमणकारियों पर बाबा का बुलडोज़र गरज रहा था तो वही अब विदेशों में भी बाबा का बुलडोज़र चल रहा है।

बता दे, अब यूपी का बुलडोज़र मॉडल अमेरिका में भी गरज रहा है। NYPD द्वारा जब्त की गई लगभग 100 से ज़्यादा बाइक और सभी इलाके के वाहनों को मंगलवार को न्यूयॉर्क शहर के ब्रुकलिन बरो में बुलडोजर चला दिया गया ।

वही, ब्रुकलिन बरो के मेयर एरिक एडम्स ने शहर की सड़कों पर अवैध रूप से चलने वाले वाहनों को "बेहद खतरनाक" बताया।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story