पूर्व वायुसेना चीफ आरकेएस भदौरिया बीजेपी में शामिल, गाजियाबाद से लड़ सकते हैं लोकसभा का चुनाव

Update: 2024-03-24 07:45 GMT

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे बीजेपी का कुनबा बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस समेत कई पार्टियों के छोटे बड़े नेताओं ने चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया है. इस बीच पूर्व वायुसेना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह भदौरिया और वाईएसआर के वरिष्ठ नेता वी प्रसाद राव भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी के महामंत्री विनोद तावडे और केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राकेश कुमार और वी प्रसाद राव को दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिलाई. खबर है कि बीजेपी राकेश कुमार सिंह भदौरिया यूपी के गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बना सकती है.

पीएम मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे

बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व वायुसेना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने पीएम नरेंद्र मोदाी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि एक बार फिर राष्ट्र निर्माण में योगदान करने का अवसर देने के लिए वो पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देते हैं. पूर्व वायुसेना अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने चार दशक से अधिक समय तक भारतीय वायुसेना की सेवा की. लेकिन उनकी सेवा का सबसे अच्छा समय बीजेपी सरकार के नेतृत्व में पिछले 8 साल थे.

इसके आगे उन्होंने कहा कि देश के सशस्त्र बलों को सशक्त बनाने और आधुनिकीकरण करने साथ ही उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस सरकार द्वारा उठाए गए कदमों न सिर्फ सेना की क्षमता को बढ़ाया बल्कि उनमें नया आत्मविश्वास भी आया है. उन्होंने कहा कि सरकार के आत्मनिर्भर कदम के नतीजे जमीन पर दिख रहे हैं. सुरक्षा की दृष्टि से सरकार जो कदम उठा रही है बहुत महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने ये भी कहा कि विकसित भारत का संकल्प विश्व स्तर पर भारत को अलग पहचान देगा. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे.

Tags:    

Similar News