अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें फिल्म का कलेक्शन

Update: 2022-11-20 06:08 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर अजय देवगन की लीड रोल वाली फिल्म 'दृश्यम 2' रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में बनी हुई है। अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। अजय देवगन की फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन हो गए है। इन दोनों दिनों में इस दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले दिन की कमाई के बाद अब दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए है।

दृश्यम-2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

फिल्म दृश्यम 2 ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन 21.59 करोड़ का करोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 36.97 करोड़ रुपये हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि तब्बू और अजय देवगन की दृश्यम 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म की कमाई के ये आंकड़ें देखने के बाद मेकर्स काफी खुश नजर आ रहे है।

मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है दृश्यम-2

बता दे, दृश्यम 2 साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक है। दृश्यम का पहला पार्ट भी मोहनलाल की इसी नाम से आई फिल्म की हिंदी रीमेक थी। मलयालम में फिल्म बनने के बाद इसे कई भाषाओं में फिर से रिक्रिएट किया गया।

अभिषेक पाठक ने किया है डायरेक्ट

बता दे, फिल्म के पहले पार्ट को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था लेकिन कोविड के दौरान उनका निधन हो गया जिसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने ही फिल्म के डायरेक्शन की भी जिम्मेदारी उठा ली। फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म की क्रिटिक्स भी काफी तारीफ कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमा सकती है 

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' के बारे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमा सकती है। अगर ये बात सच साबित होती है तो ये आपने आप में एक रिकॉर्ड होगा। क्योंकि इस साल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाए है। 

'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अलावा पुरानी स्टार कास्ट में श्रेया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू नजर आ रही हैं। जबकि अभिनेता अक्षय खन्ना इस बार आईजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस क्राइम, सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की कहानी पहले भाग में जहां खत्म हुई थी वहीं से शुरू की गई है। 'दृश्यम 2' में सैम की गुमशुदगी के केस को सात साल बाद दोबारा से रीओपन करनी की कहानी दिखाई गई है।

Tags:    

Similar News