बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बोली करीना कपूर - बिना फिल्मों के एंटरटेनमेंट कैसे होगा? जनता ने दिया जवाब

Update: 2023-01-23 10:03 GMT

बॉलीवुड की फिल्मों को लगातार बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से कई बड़े बजट की बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं और फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। अब शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर भी लगातार बायकॉट ट्रेंड चल रहा है।जिसके बाद तमाम स्टार्स अब इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं।

अब एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी बॉयकॉट ट्रेंड पर कोलकाता में एक इवेंट के दौरान अपना रिएक्शन दिया। बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर ने फिल्मों के बायकॉट और कैंसिल कल्चर के बढ़ते ट्रेंड पर रिएक्ट करते हुए कहा, 'मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं।’ कोलकाता में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, "अगर ऐसा होता है, तो हम एंटरटेन कैसे करेंगे, आपकी लाइफ में एंजॉय और खुशी कैसे होगी, जो मुझे लगता है कि हर किसी को चाहिए।अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा।"

आपको याद दिला दें कि ये वहीं करीना कपूर खाने है जिन्होने बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, “वही लोग जो हम पर उँगलियाँ उठा रहे हैं, वही नेपोटिज्म वाले स्टार पैदा कर रहे हैं। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। किसी ने आप पर दबाव नहीं डाला।”

लोगो का कहना है कि ये इनका अहंकार, जो बार-बार सामने आता है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही इनके सुर बदले-बदले से नजर आने लगते है।

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" भी बायकॉट ट्रेंड की भेंट चढ़ गई थी। उसकी बड़ी वजह करीना कपूर और आमिर खान का बयान था। एक इंटरव्यू में आमिर खान को यह कहते हुए सुना गया था कि उनकी पत्नी किरण राव ने भारत में "बढ़ती असहिष्णुता" के कारण देशों से मूव करने का सुझाव दिया था।

करीना कपूर ने उस समय भी लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ट्रेंड को लेकर कहा था, "फैक्ट ये है कि उन्हें इस फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए, यह इतनी खूबसूरत फिल्म है। और मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर (खान) को स्क्रीन पर देखें। हमने इतना लंबा इंतजार किया। इसलिए, प्लीज इस फिल्म का बॉयकॉट न करें, क्योंकि यह वास्तव में अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है। बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट हाल के सालों में बढ़ा है. पिछले साल, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी कई बड़ी-फिल्में ऑनलाइन बायकॉट कैंपेन की वजह से प्रभावित हुईं थीं।

हालाकि अब करीना कपूर खान के इस बयान पर लोगो का रियक्शनस भी सामने आ रहा है। वरदा मराठे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले मैं बहुत दुःखी हुआ करती थी। फिर मैंने बॉलीवुड मूवीज़ देखना शुरू किया। अब मेरे लाइफ में जॉय और एंटरटेनमेंट है! थैंक यू बॉलीवुड एंड करीना कपूर ख़ान।

वही पत्रकार अनुराग मुस्कान ने लिखा कि चैनलों पर चमत्कार से लेकर जादूगरी तक के सारे तमाशे हाउसफ़ुल जा रहे हैं और भोली-भाली करीना कपूर बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर पूछ रही हैं कि बिना फ़िल्मों के एंटरटेनमेंट कैसे होगा ?

बता दें कि फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने को लेकर लगातार बवाल जारी है। कुछ लोगो ने  दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर आलोचना की और कहा कि ये गाना धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। इसके बाद फिल्म मेकर्स और कास्ट के खिलाफ अदालतों में कई याचिकाएं दायर की गई हैं। सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट बॉलिवुड़ बॉयकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है।

Tags:    

Similar News