विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की 'लाइगर' को ऑडियन्स ने बताया डिजास्टर, एक्ज़ीब्यूटर मनोज देसाई बोलें- मिस्टर विजय आप एनाकोंडा हैं

Update: 2022-08-25 11:47 GMT

विजय देवराकोण्डा और अनन्या पांडेय की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज़ हो गई है। फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से हुआ है। इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए भी एक अलग प्रकार की प्रक्रिया अपनाई गई है। बता दें इस फिल्म को गुरुवार को दक्षिण भाषा सिनेमा में रिलीज़ किया वहीं हिंदी भाषा में इस फिल्म को गुरुवार की रात को रिलीज़ किया गया है। स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म लाइगर में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीद थी. फिल्म के रिलीज होते ही ऑडियन्स सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू दे रही है. इन रिव्यू को देखकर कहा जा सकता है कि बाकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह ये भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। 

वही एक यूजर ने लिखा- "खराब सेकेंड हाफ. पुरी जगन्नाथ पूरी तरह से खो गए. एक भी एंजॉय करने वाला सीन नहीं है. वीडी का पूरी फिल्म में 2 रुपए वाला एटिट्यूड है."

एक यूजर ने लिखा- "लाइगर समय खराब करने वाली है. बेकार स्टोरी, बहुत कमजोरी स्क्रीनप्ले. बड़ी कास्ट का कोई इस्तेमाल नहीं."


लाइगर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी है. इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वहीं अनन्या का ये साउथ डेब्यू है। फिल्म के रिव्यू कुछ ख़ास नहीं है। लोग फिल्म की तारीफ कम ही कर रहे हैं। इसके अलावा लाइगर फिल्म को लेकर बॉयकॉट का चलन भी कुछ समय पहले चला था। जिसके बाद विजय देवराकोण्डा ने कुछ ऐसा बयान दे दिया था जिसके बाद दर्शक और ज्यादा भड़क गए थे। अब इस फिल्म को लेकर मशहूर Exhibitor मनोज देसाई का भी बयान आ गया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले विजय ने एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद से विजय की जमकर आलोचना हुई थी और एक बार फिर ट्वीटर पर बॉयकॉट ट्रेन शुरू हो गया था। विजय ने कहा था, "शायद हम #Boycottligerबारे में कुछ ज्यादा ही बात कर रहे हैं, अगर कोई बॉयकॉट कर रहा है तो करने दो, क्या करेंगे, जो देखना चाहता है वो देखेंगे जो नहीं देखना चाहता है वो टीवी में या फ़ोन में देखेंगे।" 

बता दें, मनोज देसाई मुंबई के जाने माने Exhibitor हैं। जिन्हें सिनेमा की समझ है और दर्शकों की नब्ज़ को भी समझते हैं। उनके पास काफी वर्षों का अनुभव भी है। हर फिल्म के बारे में वो अपनी राय और बयान देते रहते हैं। हाल ही में फ़िल्मी फीवर को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने लाइगर फिल्म के हीरो विजय देवराकोण्डा को लेकर भी बयान दिया है और उन्होंने विजय को खरी-खरी भी सुनाई है।

फिल्म Exhibitor मनोज देसाई ने कहा है,"सबसे पहले तो मैं हीरो को कहना चाहूंगा, मिस्टर विजय तुम्हें चर्बी आ गई है देखना है तो देखो, नहीं तो मत देखो। नहीं देखा, तो तापसी पन्नू की हालत क्या हो गई है। नहीं देखेंगे तो आमिर खान की हालत क्या हो गयी है। नहीं देखेंगे तो अक्षय कुमार की हालत क्या हो गई है। तुम भी ओटीटी में ही काम करो फिर। तमिल में तेलुगु में, हमारे यहां अच्छी फिल्म चल रही है। छोड़ दो थिएटर, उसी में काम करो। हमारे पिक्चर को बॉयकॉट करो ! ये होशियारी क्यों मार रहे हो। ओटीटी पर आएगी तब देखेंगे, ऐसे तो कोई ओटीटी पर भी नहीं देखेगा। इस तरह की हरकत से हमारे थिएटर की एडवांस बुकिंग में तकलीफ हो रही है। मिस्टर विजय आप एनाकोंडा हैं। विनाश काले विपरीत बुद्धि। जब विनाश होता होता है तो बुद्धि काम करना बंद कर देती है। ऐसा काम आप कर रहे हैं।"

Tags:    

Similar News