शाहरुख खान की अगली फिल्म 'डंकी' तक पहुंचा 'बेशर्म रंग' का विवाद, शूटिंग रुकवाने की हुई मांग

Update: 2022-12-18 07:49 GMT

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  की फिल्म 'पठान'  के गाने 'बेशरम रंग…' को लेकर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है. बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने पहले गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी पर आपत्ति जताई थी. इतना ही नहीं कई दूसरे हिंदू संगठनों के नेताओं ने भी फिल्म को लेकर विरोध प्रकट किया था. मध्य प्रदेश के इंदौर में शाहरुख के पोस्टर भी जलाए गए थ. अब इस विवाद में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की भागदारी हो गई है.

'पठान' को बैन करने की हो रही मांग 

शाहरुख की 'पठान' के साथ अब उनकी दूसरी फिल्म को लेकर भी हंगामा मचा हुआ है. हिंदूवादी संगठनों ने शाहरुख की आने वाली फिल्म 'डंकी' को लेकर भी विवाद खड़ा कर दिया है. फिल्म 'पठान' को लेकर करणी सेना ने लखनऊ में विरोध कर दिया है. करणी सेना ने वहां फिल्म को बैन करने की मांग की है. सेना भी भगवा रंग के अपमान का आरोप शाहरुख की फिल्म पर लगा रही है. कार्यकर्ताओं का कहना है फिल्म बैन नहीं हुई तो जहां रिलीज होगी उन थिएटर में भी आग लगा देंगे.

भेड़ाघाट में 'डंकी' के शूट पर विरोध प्रदर्शन

राजकुमार हिरानी के डायरेक्श में बन रही फिल्म 'डंकी' की शूटिंग फिलहाल मध्य प्रदेश के भेड़ाघाट की 3 जगहों पर होने वाली है. लेकिन भेड़ाघाट पर फिल्म की शूटिंग को लेकर सुबह से ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता ने विरोध जता रहे हैं. इतना ही नहीं बाद में करणी सेना ने भी फिल्म को लेकर वहां विरोध प्रकट किया. पुलिस के समझाने के बाद भी कार्यकर्ता वहां धरने पर बैठे हैं.

Tags:    

Similar News