विमल कंपनी के एड को लेकर अक्षय कुमार ने फैन्स से माफी मांगी, बोले- अब कभी नहीं करूंगा

Update: 2022-04-21 09:45 GMT

गुटखा कंपनी विमल के लिए विज्ञापन करने को लेकर अक्षय कुमार ने फैंस से माफी मांगी है और साथ ही इस विज्ञापन से हटने का फैसला किया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। हाल ही में अक्षय कुमार इस एड में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। इसके बाद से ही अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। काफी संख्या में अक्षय कुमार के फैंस इस बात पर अपनी नाराजगी जता रहे थे। इसी नाराजगी को दूर करने के लिए अक्षय कुमार ने यह बड़ा फैसला लिया है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आई एम सॉरी, वे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं। अक्षय ने आगे कहा कि पिछले दिनों में मिली आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझपर गहरा असर किया है। मैंने तंबाकू का समर्थन न किया है न कभी करूंगा, विमल इलायची एड से मेरे जुड़े होने पर आपकी भावनाओं का मैं सम्मान करते हुए इस विज्ञापन से पीछे हट रहा हूं। साथ ही मैंने फैसला किया है कि जो भी इस एड से कमाई हुई उसे किसी सही जगह दान कर दूंगा।

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि हो सकता है ब्रांड लीगल कॉन्ट्रेक्ट होने की वजह से अपना विज्ञापन चलाए लेकिन मैं भविष्य में इस सब चीजों के चुनाव में काफी ध्यान रखूंगा।

Tags:    

Similar News