महज़ दो महीने में ही ₹150 करोड़ से इतने कम रूपये में बिके 'लाल सिंह चड्ढा' के राइट्स, OTT पर जल्द होगी रिलीज़ !

Update: 2022-10-06 07:51 GMT

एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा OTT पर रिलीज हो गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने इस फिल्म को OTT पर अगले साल रिलीज करने का फैसला किया था। हालांकि फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने इसे जल्दी स्ट्रीम करने का फैसला कर लिया है।

बता दे, नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'अपने पॉपकॉर्न और गोलगप्पे तैयार कर लीजिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है।' अब इस पोस्ट को देखने के बाद जहां कुछ लोग काफी एक्साइटेड हैं, वहीं कुछ लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि 6 महीने हो गए क्या? दरअसल फिल्म की रिलीज के समय आमिर ने कहा था कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने बाद OTT पर रिलीज की जाएगी।

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह तरह फ्लॉप साबित हुई थी। हॉलीवुड फिल्‍म 'फॉरेस्‍ट गम्‍प' की इस रीमेक फिल्‍म ने हालांकि फिल्‍म समीक्षकों से वाहवाही लूटी थी। अब चर्चा है कि ये फिल्‍म इसी महीने 20 अक्‍टूबर से Netflix पर स्‍ट्रीम हो सकती है। हालांकि अभी इस ओर आध‍िकारिक रूप से कोई पुष्‍ट‍ि नहीं है। लेकिन समझा जा रहा है कि मेकर्स और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने फिल्‍म को दिवाली के मौके पर स्‍ट्रीम करने का फैसला किया है।

₹50 करोड़ में जैसे-तैसे फाइनल हो पाई है OTT डील- सूत्र 

पिछले दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' की ओटीटी डील को लेकर भी कई तरह की खबरें आई थीं। बताया गया कि आमिर खान इस फिल्‍म के लिए 150 करोड़ रुपये की ओटीटी डील चाह रहे थे। इस कारण नेटफ्ल‍िक्‍स से हो रही डील, कैंसिल होने की कगार पर भी पहुंच गई थी। दरअसल, 150 करोड़ रुपये की मांग फिल्‍म की रिलीज से पहले की गई थी। तब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने इतनी बड़ी रकम देने से इनकार कर दिया था। आमिर खान और फिल्‍म के मेकर्स को उम्‍मीद थी कि वो बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ा बिजनस करेंगे और तब नए सिरे से मुंहमांगी डील मिल जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए मेकर्स और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के बीच 50-80 करोड़ रुपये की डील हुई है। करीब 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर महज 59.58 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है।

Tags:    

Similar News