NCP नेता नवाब मलिक के खिलाफ कोर्ट पहुंचे NCB अधिकारी समीर वानखेड़े, गिरफ्तार होगे नवाब मलिक?

Update: 2021-10-25 07:29 GMT

महाराष्ट्र में फिलहाल कोई चुनाव नही है लेकिन मुम्बई क्रुज ड्रग केस के बहाने शिवसेना और एनसीपी अभी से ही चुनावी माहौल बनाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने मुम्बई के एक क्रूज पर रेड की और वहां से कई लोगो को गिरफ्तार किया। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी थे। जो फिलहाल जेल में बंद है।

लेकिन NCB की इस कार्रवाई के बाद से एक अलग ही सियासत देखने को मिल रही है। समीर वानखेड़े पर एक के बाद एक तमाम आरोप लगाए जा रहे है। लेकिन अब एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें झूठे केस में फँसाने की साजिश रची जा रही है।

वही दूसरी ओर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पहले एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए और फिर इन आरोपो को सच साबित करने के लिए एक के बाद एक झूठ देश की जनता के सामने परोस रहे है। ताकि इस पूरे ड्रग केस को एक अलग दिशा दी जा सके। लेकिन अब नवाब मलिक के इन आरोपो की जावाब देने के बाद एनसीबी ऑफिसर ने एनडीपीएस कोर्ट का रुख कर लिया है। उन्होने एनडीपीएस कोर्ट में हलफनामा दायर किया है जिसमें उन्होने कोर्ट से इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश देने की मांग की है। उन्होने न्यायधीश के सामने कहा कि 'मुझे धमकाया जा रहा है,जांच में बाधा डालने की कोशिश हो रही है । मेरी बहन, मां को इस पूरे मामले में घसीटा जा रहा है'।



इतना ही नही इससे पहले नवाब मलिक के झूठ का पर्दाफाश करते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक जो सोशल मीडिया पर दस्तावेज शेयर कर यह दावा कर रहे है कि मेरे पिता का नाम दाऊद वानखेडे़े है । समीर वानखेड़े ने जवाब दिया कि 'मेरे पिता का नाम ज्ञानदेव वानखेड़े है, मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार है।' उन्होने कहा कि जो झूठे दावे किये जा रहे है। उस पर वह जवाब देंगे।





Tags:    

Similar News