समीर वानखेड़े के सर्मथन में केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ,शाहरुख को दी सलाह कहा-आर्यन खान को नशा मुक्ति केंद्र में कराये भर्ती

Update: 2021-10-24 13:05 GMT

हाईप्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को नवाब मलिक ने हाल ही में नौकरी से निकालने और जेल डालने की धमकी दी और उसके ठीक दो दिन बाद अब समीर वानखेडे़ पर वसूली के आरोप लगाए हैं। ड्रग केस पंचनामे में NCB के गवाह केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभकार सैल ने यह आरोप लगाया कि एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी। ये मांग गोसावी ने एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े की ओर से की थी।
लेकिन यह साफतौर पर एनसीपी नेता नवाब मलिक की साजिश ही है जिस तरह से इस पूरे मामले के 22 दिनों के बाद प्रभाकर सैल की ओर से यह दावे किए जा रहे है। और पूरी महाविकास अघाडी सरकार  प्रभाकर सैल के इन दावो पर एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर को घेर रही है।

नवाब मलिक ने एक बार फिर से समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। उन्होंने औरंगाबाद में कहा कि जब से समीर वानखेड़े NCB में आए हैं, वे पहले ही दिन से फ़िल्म जगत के लोगों को टारगेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वानखेड़े महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स को डराकर पैसों की उगाही की जा रही है। उन्होने कहा कि वह मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से मिलकर मामले की एसआईटी जांच की मांग करेंगे। 

लेकिन अब केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने नवाब मलिक को जवाब देते हुए समीर वानखेडे का सर्मथन किया और कहा कि, 'वानखेड़े पिछड़ी जाति से हैं, इसलिए उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। वो एक बेहतर अधिकारी हैं, और एनसीबी अच्छा काम कर रही है। नवाब मलिक के आरोप झूठे हैं। एनसीबी ने उनके दामाद के खिलाफ कार्रवाई की थी, इस का गुस्सा उनके मन में है। इतना ही नही रामदास अठावले ने शाहरुख खान को सलाह देते हुए कहा कि शाहरुख ख़ान से मेरा निवेदन है कि आर्यन ख़ान को सुधारना चाहिए। मेरी सलाह है कि आर्यन ख़ान को 1-2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए, इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं। 

एनसीबी को खिलाफ हो रही साजिश- राम कदम

समीर वानखेड़े के खिलाफ इस साजिश पर बीजेपी नेता राम कदम ने उद्धव सरकार पर हमला बोला है। उन्होने कहा है कि हम किसी भी तरह की वसूली का समर्थन नहीं करते। नवाब मलिक दो दिन पहले समीर को जेल भेजने की धमकी देते हैं। बीजेपी नेता ने पूछा कि  इतने दिन प्रभाकर ने बातें क्यों छिपाई। उसके सभी आरोप गलत हैं। प्रभाकर सेल (गवाह) पर महा सरकार और कुछ नेताओं द्वारा एनसीबी के खिलाफ बोलने का दबाव डाला गया है। वह 22 दिनों के बाद क्यों बोल रहे हैं?

बीजेपी नेता ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर जोरदार हमला बोलते हुए आगे कहा कि आखिर महाराष्ट्र सरकार चाहती क्या है? खुद तो महाराष्ट्र सरकार कार्रवाई करती नहीं और एनसीबी के ऊपर आरोप लगाती है. देश की युवा पीढ़ी को नशे की तरफ जाने से रोकने का काम एनसीबी कर रही है। कदम ने सवाल पूछा कि महाराष्ट्र सरकार और ड्रग्स माफिया के बीच कोई सांठगांठ है? क्या महाराष्ट्र सरकार इनसे भी उगाही करने में जुटी हुई है। राम कदम ने कहा कि आने वाले समय में महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री जेल की हवा खाएंगे।



Tags:    

Similar News