लो बजट में बनी साऊथ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' ने किया कमाल, फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का कलेक्शन, टीम ने फैंस के साथ किया सेलिब्रेशन

Update: 2022-08-27 12:35 GMT

निखिल सिद्धार्थ स्टारर फिल्म 'कार्तिकेय 2' दुनियाभर में कमाई के झंडे गाड़ रही है। देसी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली कार्तिकेय 2 ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तेलुगु फिल्म ने बॉलीवुड की उन बड़े बड़े सुपरस्टार्स को भी मुंह चिढ़ा दिया जिनकी बिग बजट फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं। इस लिस्ट में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' का नाम सबसे ऊपर है।

शुक्रवार को निखिल और 'कार्तिकेय 2' की पूरी टीम वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई का जश्न मनाने कुरनूल प्रदर्शनी मैदान में गई थी। निखिल ने अपने प्रशंसकों को उनके जश्न का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया और ट्विटर पर लिखा, "आज कुरनूल कार्यक्रम में बोलूंगा... शाम 5 बजे से.. कुरनूल प्रदर्शनी मैदान... भारी सफलता के लिए इंडिया वाइड ऑडियंस का धन्यवाद करते हुए पूरी टीम वहां मौजूद रहेगी।'

वही कार्तिकेय 2 के हिन्दी वर्जन ने भी नए रिकॉर्ड बनाए हैं और बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे ग्रेथ दिखाई है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपडेटेड कलेक्शन पोस्ट किया और लिखा, "# कार्तिकेय 2 का वीक 2 में जंप है ... स्ट्रांग वर्ड ऑफ माउथ काम कर गया ... बड़े कम्पटीशन की कमी ने भी मदद की ... [सप्ताह 2] शुक्र 2.46 करोड़, शनि 3.04 करोड़, सूर्य 4.07 करोड़, सोम 98 लाख, मंगल 1.15 करोड़, बुध 95 लाख, गुरु 89 लाख। कुल: ₹ 19.29 करोड़। #भारत बिज़। हिन्दी संस्करण।"

बता दे, 25 अगस्त को रिलीज हुई विजय देवरकोंडा की लाइगर को सोशल मीडिया पर खराब रिस्पॉन्स मिला, इसके उल्ट कार्तिकेय 2 को लेकर अभी भी दर्शकों के बीच में एक्साइटमेंट बनी हुई। निखिल सिद्धार्थ की फिल्म के सामने आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स थे बावजूद इसके, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। यह दर्शाता है कि फिल्म के लिए अभी भी काफी उम्मीदें बाकी हैं।

Tags:    

Similar News