सनी देओल की 'चुप' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कलेक्शन, अब सिर्फ ₹100 में देख पाएंगे 'चुप'

Update: 2022-09-26 05:39 GMT

डायरेक्टर आर बाल्की ने 'चुप' के ट्रेलर रिलीज के साथ ही बता दिया था कि यह फिल्म काफी अलग होने वाली हैं। सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म को ओपनिंग भी जबरदस्त मिली। 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'चुप' ने तीन दिनों में धांसू कमाई की है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' को भी इसने कड़ी टक्कर दी है। 'चुप' के वीकेंड कलेक्शन की भी रिपोर्ट आ गई जिसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया है।

फिल्म ने वीकेंड पर टोटल 7.13 करोड़ का किया कलेक्शन

बता दे, एक रिपोर्ट के मुताबिक 'चुप' ने सिनेमाघरों में पहले दिन ही काफी ऊंची दहाड़ लगाई। ओपनिंग डे पर 3.06 करोड़ रुपये की कमाई के साथ खाता खोलने वाली इस फिल्म ने रविवार को भी अच्छा परफॉर्म किया। साउथ स्टार दुलकर सलमान ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं और 'चीनी कम' और 'पैड मैन' जैसी फिल्म बनाने वाले आर बाल्की ने तो इसे क्राइम थ्रिलर बनाने में जी जान लगा दिया। वही सनी देओल ने भी चुप के साथ लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है। उनकी फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था, जो दूसरे दिन थोड़ी घटी और 2.7 करोड़ पहुंच गई। तीसरे दिन 'चुप' के कलेक्शन में उछाल आया और फिल्म ने 2 करोड़ के करीब का बिजनेस किया। इसके साथ ही इसका टोटल वीकेंड कलेक्शन पहुंचता है 7.13 करोड़ के आसपास।

अब सिर्फ ₹100 में देख पाएंगे 'चुप' 

800 सिनेमा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'चुप' को नेशनल सिनेमा डे का भरपूर फायदा मिला। 23 सितंबर को देशभर के 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर फिल्म मात्र 75 रुपये में दिखाई गई। वही अब नवरात्रि के मौके पर फिल्मों के टिकट ₹100 में मिलेंगे। ये बड़ा डिसीज़न मेकर्स के द्वारा लिया गया है, जिससे फिल्म को देखने और भी ज़्यादा संख्या में लोग आ सके।    

Tags:    

Similar News