फिल्म 'चुप' में दिखी सनी देओल और दुलकर सलमान की दमदार एक्टिंग, डायरेक्टर आर बाल्की ने दिखाया कमाल

Update: 2022-09-23 11:39 GMT

सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी की फिल्म चुप आज सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है। वही इसको लेकर लोग तारीफ भी करते हुए नज़र आ रहे है।

'चुप' की कहानी  

फिल्म की कहानी डैनी (दुलकर सलमान) नाम के एक ऐसे आर्टिस्टिक की है जो एक खतरनाक सीरियल किलर है। फिल्म को लेकर उसकी दीवानगी इस हद तक है कि जब उसे कोई फिल्म क्रिटिक की समीक्षा रास नहीं आती तो वह उसे बेहरमी से मार देता है। जब एक के बाद एक शहर में कई सारे फिल्म समीक्षकों का मर्डर हो जाता है, तो दहशत फैल जाती है।

इसके बाद इंस्पेक्टर अरविंद माथुर (सनी देओल) को इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। ऐसे में इंस्पेक्टर इस सनकी साइकोपैथ किलर की तलाश में रात दिन एक कर देता है।

एक्टिंग 

सनी देओल को बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। अपनी दमदार एक्टिंग से वह एक पुलिस वाले के किरदार में खूब जच रहे हैं। वहीं दुलकर सलमान की बात करें तो उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लिया। फिल्म में उनका काम दमदार है। एक किलर के तौर पर वह पर्दे पर निखर कर सामने आए हैं। वहीं पूजा भट्ट को जितना भी स्क्रीन टाइम उन्हें मिला, उन्होंने उसका भरपूर फायदा उठाया। एक फिल्म रिपोर्टर के रूप में श्रेया धनवंतरी ने भी अपने रोल के साथ न्याय किया है।

डायरेक्शन 

हर बार की तरफ इस बार भी आर बाल्की एक निर्देशक के तौर पर छा गए हैं। उन्होंने जिस तरह से कहानी को पर्दे पर उतारा है, वह काफी दिलचस्प है। फिल्म में संस्पेंस के साथ थ्रिलर भी देखने को मिलेगा, जो आपको अंत तक बांधे रखेगी। आर बाल्की ने फिल्म के सभी स्टारकास्ट को एक अलग तरीके से ढाला है। कुल मिलाकर आर बाल्की पैसा वसूल है। अगर आप इस वीकेंड पर कुछ कमाल की फिल्म देखने की सोच रहे हैं चुप बेस्ट ऑपशन है।

बता दे, फिल्म में कत्ल के सीन आपको हिला डालते हैं। उन्होंने बहुत बेहरमी से दिखाया गया है. फिल्म की रफ्तार कहीं कम नहीं होती। आप कहीं बोर नहीं होते और यही इस फिल्म का खासियत है।

फिल्म में गुरुदत्त का भी एक प्लॉट दिखाया गया है और इस हिस्से को शानदार तरीके से फिल्माया गया है, देखकर मजा आता है। फिल्म में मीडिया पर भी चुटकी ली गई है लेकिन साथ ही आर बाल्की ने अपने साथी फिल्मकारों को भी नहीं बख्शा और मामला बैलेंस कर दिया। 

Tags:    

Similar News