केजरीवाल ने कहा यूट्यूब पर डाल दो 'द कश्मीर फ़ाइल्स', विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये जवाब !

Update: 2022-03-26 11:52 GMT

कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर बयान देकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बुरी तरह से फंस गए हैं। अपने बयान के लिए पहले ही सीएम केजरीवाल सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं। ऐसे में अब खुद द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उन पर निशाना साधते हुए केजरीवाल को करारा जवाब दिया है।

फिल्म द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि क्या वो स्टीवन स्पीलबर्ग से उनकी फिल्म शिंडलर्स लिस्ट को यूट्यूब पर डालने के लिए कहेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स को अभी तक दो करोड़ लोग देख चुके हैं। ऐसे में मैं उन दो करोड़ लोगों पर फोकस करूंगा ना कि उन 20 पॉलिटिशियन्स पर जो प्रोफेशनल एब्यूजर हैं।

केजरीवाल ने कहा यूट्यूब पर डाल दो 'द कश्मीर फ़ाइल्स'

गुरुवार को विधानसभा में बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि The Kashmir Files फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकी सभी लोग इसे आसानी से देख सकें। टैक्स फ्री करने की मांग क्यों की जा रही है? उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि "इतना ही तुमको शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा,सारी पिक्चर फ्री हो जाएगी, सब लोग देख लेंगे, टैक्स फ्री की क्या जरूरत है"।

आपको बता दे, इससे पहले दिल्ली के CM केजरीवाल ने कई फिल्मो को दिल्ली में टैक्स फ्री किया था और लोगो से उस फिल्म को देखने की अपील भी थी। जिसके बाद से लोग लगातर मांग करने लगे की इस फिल्म को भी दिल्ली में टैक्स फ्री कर देना चाहिए।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया 

वहीं इसी पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की और उन्होंने कहा था कि- 'पूर्व में केजरीवाल सरकार ने कई बॉलीवुड फिल्मों पर से कर हटाया था, उन्होंने ऐसा ही कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने से इनकार कर दिया और एक कदम और आगे जाते हुए फिल्म का मजाक उड़ाया और उपहास किया जो कश्मीरी हिंदुओं के जनसंहार पर प्रकाश डालती है. सावंत ने लिखा, 'केजरीवाल का बयान अमानवीय है और उनका अपमान है जिन्होंने कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों हुए अत्याचार को सहा है



Tags:    

Similar News