पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का शर्मनाक बयान, पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध को बताया ड्रामा

Update: 2022-01-06 09:34 GMT

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध पर सियासी संग्राम छिड चुका है। बीजेपी लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमलावर नजर आ रही चन्नी सरकार से जवाब मांगा जा रहा कि आखिर पीएम की सुरक्षा के साथ इतना बड़ा खिलवाड़ क्यों किया गया?

लेकिन इस पूरे मामले पर कई घंटो की चुप्पी के बाद अब पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का एक शर्मनाक बयान सामने आया है। सिद्धू ने पीएम की सुरक्षा में चूक को एक ड्रामा करार दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि बीजेपी और कैप्टन अमरिंदर एक जैसी भाषा बोल रहे है। 


बता दें कि कल पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी को रैली को संबोधित करना था कोरोडो की परियोजनाओ की सौगात देने के लिए पीएम मोदी पंजाब पहुंचे थे लेकिन जिस तरह से उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया उसको लेकर अब देश में सियासत बेहद गरमाई हुई है। कांग्रेस सवालो के घेरे में है नवजोत सिंह सिद्धू के उस बयान का जिक्र भी बार बार किया जा रहा है जिसमें उन्होने इस घटना से कुछ घंटो पहले ही राहुल गांधी की इटली यात्रा को लेकर कहा था कि हो सकता है कि राहुल गांधी किसी सीक्रेट मीटिंग के लिए विदेश गए है। 

वहीं दूसरी इस घटना के बाद से पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ताओ और स्थानीय लोगो का गुस्सा भी चन्नी सरकार के खिलाफ देखने को मिल रहा है। जिसमें लोग साफतौर पर कह रहे है कि इस घटना ने पंजाब को देश में ही नही विदेश में भी शर्मसार किया है। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओ ने डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा की कार को रोककर यह सवाल किया है कि आखिर पीएम की सुरक्षा के साथ इतना बड़ा खिलवाड़ क्यो किया गया। 

Tags:    

Similar News