रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने वोट डालने के बाद कही बड़ी बात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने वोट डालने के बाद कही बड़ी बात

Update: 2022-02-23 06:44 GMT

आज उत्तरप्रदेश में चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इस चौथे चरण में उत्तरप्रदेश के 9 जिलों के 59 सीटों पर आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है और वोटिंग शुरू होते ही कई सारे वरिष्ठ नेताओं ने अपने तरफ से आज वोटिंग करने के बाद बयान दिए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वोट डालने के बाद कहा की 2017 के विधानसभा चुनाव में जितनी सीटों पर कामयाबी ​हासिल हुई थी, लगभग उतनी ही सीटों पर हमें इस बार भी कामयाबी हासिल होगी। हमारी सरकार के प्रदर्शन के आधार पर लोग इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि सचमुच प्रदेश में सुशासन और विकास की सरकार देने वाली पार्टी भाजपा है।

वही बीजेपी के सांसद शाक्षी महाराज ने भी उन्नाव में अपना वोट डालने के बाद कहा की उन्नाव में 6 की 6 सीटों पर बीजेपी को जीत मिलेगी और बीजेपी एक बार फिर से सत्ता में वापसी करेगी वो भी रिकॉर्ड तोड़ वापसी करेगी।

वही उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ में मतदान किया और उसके बाद उन्होंने ने भी टिप्पड़ी की और कहा की प्रथम चरण के साथ BJP की विजय यात्रा की गति और तेज़ी के साथ बढ़ने लगी है, चौथे चरण के बाद विपक्ष की हार का दोहरा शतक बनेगा। भाजपा पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी।"

Tags:    

Similar News