आतंकी यासीन मलिक के गुनाह कबूलनामे पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा माफ़ी माँगे पुरानी सरकारें

अपने बोल्ड अन्दाज़ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणौत ने यासीन मलिक के गुनाह कबूलनामे पर टिप्पणी की कहा माफ़ी माँगे पुरानी सरकारें

Update: 2022-05-12 12:14 GMT


 कंगना रनौत ने अपने फ़ेस्बुक पर एक पोस्ट पर लिखा की 32 साल, सैकड़ों कार्यवाही, हजारों अपीलें, लाखों उम्मीदें और एक मोदी सरकार को यासीन मलिक को उस अपराध का दोषी ठहराने में लगा, जिसे उसने कैमरे पर कबूल किया था। पिछली सरकारों को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। जय हिन्द!!




 



आपको बताते चले की 11 मई को अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने NIA की स्पेशल कोर्ट ने सामने आतंकवाद से लेकर गुनाह क़बूल किएविवेक अग्निहोत्री ने यासीन मलिक के गुनाह कबूलने पर शशि थरूर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को मारा ताना

द कश्‍मीर फाइल्‍स' के डायरेक्‍टर विवेक अग्‍न‍िहोत्री और शश‍ि थरूर के बीच एक दिन पहले ही ट्विटर पर तू-तू-मैं-मैं हुई थी। अब डायरेक्‍टर साहब ने नए सिरे से शश‍ि थरूर, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और यहां तक कि बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना को लेकर नया ट्वीट किया है। विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने तीनों पर ताना मारते हुए अलगाववादी नेता यासीन मलिक का जिक्र किया है। यासीन मलिक ने कोर्ट में अपने ऊपर लगे कश्मीर में आतंकवाद और अलगाववादी गतिविधियों से जुड़े आरोपों को स्वीकार कर लिया है। इसी को आधार बनाते हुए विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने लिखा है कि क्‍या नरसंहार को नकारने वाले लोग अभी भी कहेंगे कि उनकी फिल्‍म में जो भी दिखाया गया, वह सब आधा सच है?

विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने शश‍ि थरूर, अरविंद केजरीवाल और ट्विंकल खन्‍ना के लिए 'जेनोसाइड डिनायर्स' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया है। यानी वो जो नरसंहार होने की बात को नकारते हैं। यासीन मलिक ने मंगलवार को एनआईए की अदालत में सारे आरोप स्‍वीकार कर लिए हैं। उन पर कश्मीर में युवाओं को भड़काने, वायुसेना अधिकारियों की हत्या, आंतकी हाफिज सईद के साथ मुलाकात के साथ ही तत्कालीन गृह मंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की बेटी के अपहरण में शामिल होने जैसे गंभीर आरोप हैं। मंगलवार को दिल्ली की अदालत में UAPA के तहत दर्ज अध‍िकतर मामलों में यासीन ने अपनी सहभागिता को स्‍वीकार किया है। यानी यासीन मलिक को अब सजा मिलनी तय है।



Tags:    

Similar News