आजमगढ़ का नाम बदलने से बौखलाए अखिलेश यादव,कहा- 'योगी नहीं जानते फोन चलाना , यूपी को चाहिए योग्य सरकार'

Update: 2021-11-14 08:45 GMT

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा के गढ़ आजमगढ़ पहुंचकर आजमगढ़ का नाम बदलकर आर्यमगढ़ करने के संकेत दे दिए। जिसके बाद अखिलेश यादव की बौखलाहट सामने आई है। बता दे कि आजमगढ़  समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के लोकसभा क्षेत्र है। 

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में मेधावी छात्रों को लैपटॉप बांटे थे। आजमगढ़ में छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "आज के अखबार में घोषणा की गई है कि मोबाइल टैबलेट बांटे जाने वाले हैं, लेकिन 4.5 साल में कितने टैबलेट दिए गए? ये सभी आज की पीढ़ी के बच्चे हैं, आप इन्हें बेवकूफ नहीं बना सकते।"

अखिलेश यादव ने कहा, "यूपी में 'योग्य सरकार' की जरूरत है, 'योगी सरकार' की नहीं। वह जो लैपटॉप, इंटरनेट चलाना जानता हो... मैंने यह भी सुना है कि मुख्यमंत्री लैपटॉप भी नहीं चला सकते। फोन कैसे चलाते हैं, उनको ये भी पता नहीं है।"

बता दें कि योगी सरकार ने हाल ही में यूपी में एक करोड कॉलेज स्टूडेंट को फ्री मोबाईल फोन और टेबलेट बांटने की योजना बनाई जिस योजना पर लगातार काम चल रहा है। फिलहाल लिस्ट तैयार की जा रही है और आने वाले वक्त में यह फोन और टैबलेट बांटे जाऐगे। 

लेकिन इसी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग आज जिन्ना का समर्थन कर रहे वो एक प्रकार से ​तालिबान का भी समर्थन कर रहे हैं। बता दे कि हाल ही में अखिलेश यादव ने लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर एक बयान दिया था जिसमें उन्होने भारत को तोड़ने वाले जिन्ना को आजादी दिलाने वाला नायक बताया था जिसको  लेकर खूब सियासत भी हुई थी लेकिन अब अखिलेश यादव को जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा है कि जिन्ना खलनायक था और वह खलनायक ही रहेगा।  


Tags:    

Similar News