केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जाट नेताओ से की मुलाकात, मीटिंग के बाद बोले परवेश वर्मा जयंत चौधरी ने चुना गलत रास्ता

Update: 2022-01-26 13:50 GMT

उत्तर प्रदेश के सियासी महाभारत में जाट वोट बैंक पर दांव लगाने के लिए हर एक पार्टी ऐढ़ी- चोटी तक का जोर लगा रही है। यूपी में चुनाव नजदीक आते ही जाट समुदाय के नाराज नेताओं की चिंताओं को दूर करने के लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बीजेपी के दिल्ली सांसद प्रवेश वर्मा के आवास पर उनसे मुलाकात की है। 

मीटिंग के दौरान अमित शाह ने जाट नेताओ से मुलाकात की । सूत्रों के मुताबिक बैठक में अमित शाह ने जाटों से कहा कि हमने जब भी कहा आपने हमारी झोली भर दी।आपने तीन बार हमें जिताया, अमित शाह ने ये भी कहा कि कभी हमसे गलती भी हुई तब भी आपने वोट दिए। बैठक में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जाट बिरादरी नहीं चाहती कि अखिलेश यादव सीएम बनें।

अमित शाह से मीटिंग के बाद परवेश वर्मा बोले कि जयंत चौधरी ने गलत रास्ता चुना। उन्होंने कहा कि हम जयंत चौधरी का भाजपा में स्वागत करना चाहते थे लेकिन उन्होंने गलत रास्ता चुना है। जाट समुदाय के लोग उनसे बात करेंगे। उनके लिए हमारा दरवाजा हमेशा खुला है।

रिपब्लिक से बात करते हुए, परवेश वर्मा ने कहा कि पूर्व भाजपा प्रमुख समुदाय की किसी भी शिकायत का समाधान करेंगे। यूपी की 403 सीटों वाली विधानसभा में 7 चरणों में 10 फरवरी से 7 मार्च तक चुनाव होना है। नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।


Tags:    

Similar News