किसान नेता भानू प्रताप सिंह ने आंदोलनजीवि राकेश टिकैत को किया बेनकाब, भानू ने कहा बलपूर्वक हटेंगे राकेश टिकैत

Update: 2021-12-06 10:46 GMT

कृषि कानूनो के निरस्त होने के बावजूद भी आंदोलनजीवि राकेश टिकैत आंदोलन खत्म करने के मूड में नही है। एक के बाद एक राकेश टिकैत एंड गैंग की मांगे लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन देश की जनता मांग कर रही है कि आंदोलन खत्म होना चाहिए। इस बीच राकेश टिकैत के ही सहयोगी रहे भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। 

भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह का बड़ा बयान सामने आया है उन्होने कहा है कि राकेश टिकैत फंडिंग के ऊपर काम करते हैं। कांग्रेस की फंडिंग से ये आंदोलन चल रहा है। कानून वापस ले लिए गए हैं फिर भी ये बॉर्डर खाली नहीं करेंगे। ये ऐसे नहीं बलपूर्वक हटेंगे। बता दें कि भानू प्रताप सिंह भी और उनका संगठन भी इस आंदोलन का हिस्सा रह चुका है लेकिन २६ जनवरी की हिंसा के बाद भानू प्रताप सिंह ने इस आंदोलन से खुद को अलग करने का फैसला कर लिया था।

उसके बाद से लगातार भानू प्रताप की ओर से इस आंदोलन को लेकर कई बड़े खुलासे किये गए है। राकेश टिकैत आखिर क्यो आंदोलन खत्म नही कर रहे है इसको लेकर भी भानू प्रताप सिंह ने कई टीवी चैनल में दिए इंटरव्यू में राकेश टिकैत को बेनकाब किया है। भानू प्रताप ने हाल ही में यह भी मांग की है कि  राकेश टिकैत के खिलाफ सरकार को सीबीआई जांच करनी चाहिए क्योंकि उनके खिलाफ कई संगीन आरोप हैं।

और इससे पहले उन्होने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पूछा था कि महेंद्र सिंह टिकैत के बाद जब से राकेश टिकैत ने कमान संभाली है तब से किन-किन को लूटा है..कितनी पेट्रोल पंप बनाई है..कितने भट्ठे खोले हैं..कहां से पैसा आया? 


Tags:    

Similar News