जीत के जश्न में डूबे बीजेपी के नेता, अपर्णा यादव ने कहा बाबा के सिर पर फिर सजेगा ताज

Update: 2022-03-10 08:13 GMT

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहु बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने जीत पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। अपर्णा यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बाबा को सजने जा रहा है फिर से ताज Iआएगा राम राज्य जय श्री राम। 

बता दें कि इन चुनावों में अपर्णा यादव ने एक बड़ी और अहम भूमिका निभाई। अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद लगातार पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया और बीजेपी उम्मीदवारो की जीत दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी पर भी प्रहार करने से नहीं चूकी। बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने खुद को शेरनी बताया तो कभी सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने वालो को मुंहतोड़ जवाब देना।   

यूपी बीजेपी प्रदेशध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी बीजेपी की जीत पर कहा कि लोगों ने वंशवाद की राजनीति को खारिज कर दिया है और विकास के लिए वोट दिया है। हमने कभी नहीं सोचा था कि बसपा इतना खराब करेगी। समाजवादी पार्टी ने भी चतुराई से लड़ाई लड़ी थी। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि राजनीतिक दलों को जनता के लिए जमीन पर काम करना होगा। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है- आज जनता ने एक ऐतिहासिक विजय भाजपा को दी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत और भारत के साथ अन्य राज्यों में जहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार है, वहां जनता की प्रगति, विकास और विश्वास पर पूर्ण रूप से खड़ी हुई है।

Tags:    

Similar News