गोवा चुनाव में कांग्रेस ने गठबंधन से किया इनकार,शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा राहुल-प्रियंका से आत्मविश्वास उधार लेना पड़ेगा

Update: 2022-01-22 07:22 GMT

गोवा में कांग्रेस को गठबंधन के लिए मना रही शिवसेना को निराशा हाथ लगी और गोवा में कांग्रेस ने शिवसेना- एनसीपी के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया। जिसके बाद से लगातार संजय राउत कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे है। एक बार फिर शिवसेना के नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा 'राहुल और प्रियंका से आत्मविश्वास उधार लेना पड़ेगा'। 

संजय राउत ने कहा- 'राहुल गांधी और प्रियंका जी से मेरी कई बार बात हुई लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा। इतना आत्मविश्वास उनके पास कहां से आ रहा है मुझे ये नहीं समझ आता। अगर ऐसा है तो उनसे आत्मविश्वास उधार लेना पड़ेगा। उन्हें (कांग्रेस) लगता है कि वे अकेले बहुमत के साथ जीत जाएंगे।'

शिवसेना सांसद संजय राउत महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में अघाडी बनाकर बीजेपी को सत्ता से बहार करने का सपना देख रहे है। लेकिन कांग्रेस ने शिवसेना के अरमानो पर पानी फेर दिया है। और यही वजह है कि कभी संजय राउत कांग्रेस को चुनौती दे रहे है तो कभी उनकी तरफ ये कहा जा रहा है कि अगर गोवा में बीजेपी जीतती है तो उसकी जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी होगी। 

बता दें कि गोवा  में 40 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा और 10 मार्च को परिणाम आएंगे। गोवा में फिलहाल BJP की सरकार है।

Tags:    

Similar News