ड्रग माफियाओ के खिलाफ हिंदुस्तानी भाऊ ने उठाई आवाज, नवाब मलिक को दिया करारा जवाब

Update: 2021-11-08 11:04 GMT

महाराष्ट्र में ड्रग मामले में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे है। एनसीपी नेता नवाब मलिक और बीजेपी युवा मोर्चा के नेता मोहित काम्बोज के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है। नवाब मलिक ने मोहित काम्बोज पर 1,100 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है। मलिक ने यह भी दावा किया है कि मोहित कंबोज आर्यन खान के अपहरण और बरामदगी के पीछे मास्टरमाइंड है। मोहित कंबोज ने भी नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मलिक फेल हो गया था।

नवाब मलिक और मोहित काम्बोज के बीच की इस जंग में अब सोशल मीडिया का जाना- माना चेहरा हिंदुस्तानी भाऊ भी आ गए। दरअसल हिंदुस्तानी भाऊ ने मोहित कंबोज के समर्थन में एक वीडियो बनाया है। जिसमें हिंदुस्तानी भाऊ वीडियो में कहते हैं, मोहित कम्बोज तुम बहुत अच्छा काम कर रहे हो। नशे के आदी लोगों के खिलाफ आपने जो आंदोलन शुरू किया है। आपके द्वारा उठाए गए कदम का समर्थन करने के लिए मैं आपके साथ हूं। उन्होंने कहा, "जब भी आप मुझे बुलाएंगे, मैं वहां रहूंगा।" उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। 

बता दें किहिंदुस्तानी भाऊ सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के लिए काफी फेमस हैं। और खासतौर पर युवाओ में हिन्दुस्तानी भाऊ के बोल्ड और निडर अंदाज का काफी क्रेज भी है।  इसी वजह से उन्हें बिग बॉस के लिए चुना गया था। इस शो में भी 'हिंदुस्तानी भाऊ' ने सबका ध्यान खींचा था। देश के खिलाफ कमेंट करने वालों पर 'हिंदुस्तानी भाऊ' उनके अंदाज में करवट लेता है। 


Tags:    

Similar News