अखिलेश यादव ने यूक्रेन में फंसे भारतीय को लेकर सरकार पर साधा निशाना, PM मोदी ने सोनभद्र में यूक्रेन को लेकर कही बड़ी बात

अखिलेश यादव ने यूक्रेन में फंसे भारतीय को लेकर सरकार पर साधा निशाना, PM मोदी ने सोनभद्र में यूक्रेन को लेकर कही बड़ी बात

Update: 2022-03-02 12:25 GMT

यूक्रेन और रूस के बीच सातवें दिन भी जंग जारी है ऐसे में भारत सरकार पूरी कोशिश कर रही है की यूक्रेन में फ़से भारतीय नागरिकों को जल्द से जल्द निकला जाए और इसी के तहत ऑपरेशन गंगा भी चलाया जा रहा है लेकिन इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। इस मुद्दे को लेकर जैनपुर में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने टिप्पड़ी की और कहा की दुनिया के बाकी देश अपने नागरिकों को लेकर चले गए, क्या भारत सरकार सो रही थी? हज़ारों की संख्या में आज भी बच्चे यूक्रेन में फंसे हैं जिसके लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है. 

वही दूसरी तरफ सोनभद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा की ये भारत का बढ़ता सामर्थ्य है कि हम यूक्रेन में फंसे हमारे देश के नागरिकों को वहां से सुरक्षित निकालने के लिए इतना बड़ा अभियान चला रहे हैं।ऑपरेशन गंगा के तहत कई हज़ार नागरिकों को वहां से देश वापस लाया जा चुका है.

वही यूक्रेन में फसें छात्रों को लेकर राजनीती कर रही कांग्रेस भी बेनकाब हो गयी है ,कांग्रेस को लेकर सुशांत सिन्हा ने ट्ववीट कर लिखा कांग्रेस की सबसे बड़ी समस्या यही है कि उन्हें पता नहीं चलता कि वो कब BJP के साथ नहीं बल्कि 'देश' के साथ पॉलिटिक्स करने लग जाती है।राशिद रिजवान वापस आ चुका, वापस लाने की कोशिशों की तारीफ करते हुए धन्यवाद कह रहा है और कांग्रेस पुराना वीडियो डालकर ऐसे वक्त भी पॉलिटिक्स कर रही। गजबे है.

Tags:    

Similar News