स्टिंग ऑपरेशन से बौखलाए राकेश टिकैत ने मीडिया को दी धमकी, कहा अगला टारगेट मीडिया हाउस

Update: 2021-09-28 10:48 GMT

किसानो की हित की बात करने वाले तथाकथित किसान नेता राकेश टिकैत एक बार फिर बेनकाब हो चुके है। दरअसल भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत के स्टिंग ऑपरेशन पर उनके छोटे भाई राकेश टिकैत बौखला गए है और खुलेआम मीडिया को धमकी दी है। राकेश टिकैत ने कहा है कि मीडिया हाउस अगला टारगेट हैं। आपको बचना है तो साथ देना वरना आप भी गए। 


 राकेश टिकैत ने दी मीडिया को धमकी 

बता दें कि  Zee न्यूज़ ने हाल ही में नरेश टिकैत पर एक स्टिंग ऑपरेशन किया जिसमें पर्दे के पीछे उनका एक अलग रुप देखने को मिला। जिसमें राकेश टिकैत और उनके भाई नरेश टिकैत की दोहरी नीतियों बेनकाब हो गई। दरअसल एक तरफ राकेश टिकैत और उनके भाई बार - बार यह कहते है कि एमएसपी के लिए कानून होना चाहिए एमएसपी से नीचे फसल नही बिकेगी। लेकिन वही स्टिंग ऑपरेशन में जिसमें नरेश टिकैत यह कह रहे है कि विदेशी कंपनी को न्यूनतम बिक्री मूल्य (MSP) से कम कीमत पर गन्ना और फ़ैक्ट्री के लिए सस्ती जमीन भी दिला सकते हैं यदि नकद में भुगतान किया जाए। यानि पर्दे के पीछे टिकैत गैंग किसानो का नुकसान कराने के लिए भी तैयार है और कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग से भी उन्हे कोई परेशानी नही है। 

बचना है तो साथ दो: राकेश टिकैत

छत्तीसगढ़ के राजिम में होने वाले किसान महापंचायत में शामिल होने रायपुर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत टिकैत ने मीडिया को धमकाया और कहा कि अगला टारगेट मीडिया हाउस हैं। उन्होंने कहा, 'आपको बचना है तो साथ देना होगा, वरना आप भी गए।' राकेश टिकैत की इस धमकी के बाद कई जाने माने पत्रकारो की प्रतिक्रिया सामने आई है। 




Tags:    

Similar News