ड्रग्स केस पर बोले RSS प्रमुख भागवत कहा- 'युवा पीढ़ी को ड्रग्स की लत लगाना पश्चिमी देशो की बड़ी साजिश,बौखलाई महबूबा मुफ्ती

Update: 2021-10-11 11:49 GMT

देश में फैले ड्रग्स का जाल पर एनसीबी की ताबडतोड छापेमारी ने बॉलिवुड में खलबली मचाकर रख दी। मुम्बई के क्रूज पर रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई जो फिलहाल जेल में बंद है। लेकिन बहार एक अलग ही बहस शुरु हो गई है। जहां महबूबा मुफ्ती ड्रग्स केस को हिंदु मुसलमान में बांटकर एक अलग ही दिशा देने की कोशिश कर रही है। तो वही देश में फैले ड्रग्स जाल पर RSS प्रमुख मोहन भागवत बड़ा बयान सामने आया है।

मोहन भागवत ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश में युवा पीढ़ी को ड्रग्स की लत लगाना पश्चिम देशों की साजिश है। उन्होंने ये भी कहा कि युवाओं को ड्रग्स के जाल में फंसा कर सभी पश्चिम देश यहां पर राज करना चाहते हैं। उत्तराखंड के हल्द्वानी में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने 'हिंदू जागेगा तो विश्व जगेगा' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय परिवार प्रणाली की तारीफ़ करते हुए कहा कि पश्चिमी देश हमारे परिवारों की प्रणाली का अध्ययन किया करते थे, लेकिन इन मूल्यों को कुछ ताक़तों ने बर्बाद करने के लिए काम किया।

उन्होंने कहा, ''लोगों को ग़ुलाम बनाने के लिए पश्चिमी देशों ने चीन में चरस अफीम भेजना शुरू किया। नौजवान को चरस की लत लग गई और इस तरह पश्चिम ने चीन पर शासन किया। हमारे देश में भी यही हो रहा है। अगर आप ड्रग केस देखेंगे और ये कहाँ से आ रहे हैं, ये जानेंगे तो आपके पता चलेगा कि ये क्यों और कहाँ से आ रहा है और इसका फ़ायदा किसे हो रहा है.'' आरएसएस प्रमुख ने आगे कहा, 'भारत में ड्रग्स कहां से आता है, इसके पीछे कौन है? उसके देखिएगा जरा।' उन्होंने ये भी कहा, 'जो पकड़े गए हैं उनकी जानकारी क्या मिली, मीडिया में पढ़ेंगे तो आपको पता चलेगा कहां से आता है और क्यों आता है और इन सब से जो लाभ मिलता है उसका पैसा कहा जाता है?'

तो एक तरफ RSS प्रमुख मोहन भागवत ने देश के युवाओ में नशे की लत जो लगातार बढ़ रही है उसको लेकर चिंता जाहिर की और बताया कि किस तरह ड्रग्स की आड़ मेंं एक बडा खतरा देश पर मंडरा रहा है तो वही दूसरी ओर महबूबा मुफ्ती जैसे नेता युवाओ को ड्रग्स सेवन करने जैसे भडकाऊ बयान दे रहे है। दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट किया और ड्रग्स केस को एक अलग ही दिशा देने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि आर्यन खान को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह मुसलमान है। चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे इस वजह से पड़ी हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।

 

Tags:    

Similar News