ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नहीं मिली जमानत, 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई

Update: 2021-10-11 08:44 GMT

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्क‍िलें बढ़ गई हैं। आर्यन खान को 13 अक्तूबर यानी बुधवार तक न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन खान की तरफ से विशेष एनडीपीएस कोर्ट में एक नई जमानत याचिका दाखिल की गई थी।  इस मामले में एनसीबी को जवाब दाख‍िल करना था जिसके लिए उन्होंने बुधवार तक का समय मांगा है। यही वजह है कि आर्यन खान का इंतजार अब और ज्यादा लंबा हो गया है। अब १३ अक्टूबर को इस मामले की सुनवाई होगी।


एनसीबी ने पेपरवर्क का हवाला देते हुए बुधवार तक जवाब दाख‍िल करने का समय मांगा है। उनका कहना है कि अभी पेपरवर्क में कुछ काम बाकी है जिस वजह से उन्हें समय लग रहा है। एनसीबी बुधवार सुबह 11 बजे तक अपना जवाब दाख‍िल करेगी। बता दें कि आर्यन का केस देख रहे उनके वकील सतीश मानश‍िंदे और अमित देसाई कोर्ट पहुंचे थे। उनके अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट आईं थीं।

बता दें कि शुक्रवार को एक मजिस्ट्रेट ने उन्हें इस आधार पर जमानत देने से इनकार कर दिया था कि एस्प्लेनेड अदालत के पास उसके आवेदन को सुनने का कोई अधिकार नही हैं। चूंकि इस मामले में वो आरोपी भी शामिल हैं जिन्हें 3 साल से अधिक जेल की सजा मिल सकती है ऐसे में ये मामला विशेष एनडीपीएस द्वारा विचारणीय हो जाता है जिसके लिए इस प्रकार की जमानत याचिका पर विचार करना सही रहेगा।













Tags:    

Similar News