अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से डरे संजय राउत, बीजेपी नेताओ को बताया किरायेदार

Update: 2021-11-07 10:27 GMT

महाराष्ट्र में वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार हुए अनिल देशमुख की मुश्किले जितनी ज्यादा बढ़ रही है। शिवसेना सांसद संजय राउत का डर उतना ही ज्यादा बढ रहा है जो उनके बयानो में भी दिखाई दे रहा है। दरअसल अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद से बीजेपी नेता किरीट सौमैया उद्धव सरकार पर निशाना साध रहे है। उन्होने शिवसेना , एनसीपी और कांग्रेस पर निशाना साधा था और कहा था कि ईडी ने देशमुख को गिरफ्तार कर लिया। अब देखना बेटा, दामाद और दूसरे नेताओं का नंबर आएगा, जिनके पास वसूली का पैसा जाता था।

जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत का बयान सामने आया है जिसमें उनका डर और बौखलाहट साफतौर पर देखी जा सकती है। शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए उन्हे किरायेदार कहा है। संजय राउत ने कहा कि ये लोग बाहर से आए हुए हैं, इन लोगों को किरायेदार कहा जाता है। ये लोग हर दिन सुबह उठकर धमकी देते हैं कि इनको जेल में डालूंगा, उसको जेल में डालूंगा। ऐसे में मैंने पूछा है कि क्या है कि क्या जेल आपके बाप का है क्या? आप लोगों के बाप ने जेल बनाया है क्या।

राउत ने कहा, देश में कानून है. प्रधानमंत्री मोदी जी और आपकी यानी भाजपा की सरकार पब्लिक सेक्टर का निजीकरण कर रहे हैं, तो क्या आपने जेल का भी निजीकरण भी कर दिया। आप जेल के मालिक बन गए। क्या जेल की चाबी आपके पास है। किसी को भी जेल में डाल देंगे। राउत ने कहा, आप 8-10 दिन पहले बोलते है अब इनका नंबर है, देखो भाई आपका भी नंबर आएगा, जब आपका आएगा तो कोई रोने वाला नही होगा।  

बता दें कि इससे पहले एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने खुलेआम एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े को धमकी दी थी और कहा था कि वो समीर वानखेडे को जेल में भेजकर रहेगे। लेकिन उस वक्त संजय राउत ने इस तरह का बयान नही दिया था। अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से डरे शिवसेना सांसद संजय राउत




Tags:    

Similar News