एनसीबी SIT आर्यन खान से करेगी पूछताछ, अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार पर भी कसा शिकंजा

Update: 2021-11-07 13:27 GMT

ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भले ही जमानत मिल गई हो लेकिन मुश्किले कम नही हुई है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने आर्यन खान को ड्रग्स-ऑन-क्रूज़-मामले में पूछताछ के लिए तलब कर दिया है। आर्यन खान से पूछताछ होगी। बता दे कि एनसीबी एसआईटी जिन छह मामलों की जांच कर रही है, उससे जुड़े सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

एनसीबी पहले ही आर्यन के दोस्त और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार को पूछताछ के लिए तलब कर चुकी है। और उसके बाद अब एनसीबी के डीडीजी ऑपरेशन संजय कुमार सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने आर्यन खान को तलब किया है और उन्हें एसआईटी के सामने पेश होने को कहा है। ॉ

बता दें कि एनसीबी की एसआईटी टीम ने जांच शरु कर दी है और शनिवार की रात यह टीम मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज का दौरा कर चुकी है। और इस जांच के दौरान एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे भी उनके साथ मौजूद थे। एनसीबी के डीडीजी ऑपरेशन संजय कुमार सिंह ने कहा था, ''हमने छह मामलों की जांच को अपने हाथों में ले लिया है, वो (समीर वानखेड़े) मुंबई के जोनल डायरेक्टर हैं, हम जांच में उनकी मदद जरूर लेंगे।"

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे को एनसीबी ने दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा के लिए जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद लिया था। आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था। इस दौरान कोर्ट ने उन्हें एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था। बाद में उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि उनकी न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशयल कस्टडी को बढ़ा दिया था। बता दें कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ऑर्थर रोड जेल में बंद थे।26 दिनों की हिरासत के बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने 28 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दी थी।



Tags:    

Similar News