सिंघु बॉर्डर पर टिकैत एंड गैंग का तालिबानी राज, पंजाब के एक दलित युवक की बेरहमी से की हत्या

Update: 2021-10-15 10:19 GMT

दिल्ली से सटे सिंघु ,गाजीपुर, टिकरी बॉर्डर पर चल रहे इस फर्जी आंदोलन की आड़ में अभी तक अराजकता, हिंसा, गुंडागर्दी सबकुछ देख चुके है। एजेंडाधारी राकेश की जुबान से जो जहरीले शब्द हर रोज निकल रहे है कभी पीएम के लिए तो कभी मीडिया के लिए वो भी हमने आपको बताए लेकिन अब जो तस्वीर दिल्ली के सिंघु बॉर्डर से सामने आई है वो बेहद हैरान परेशान करने वाली है कि किस तरह है इस आंदोलन की आड़ में तालिबानियो से भी ज्यादा बर्बर अत्याचार यह खालिस्तानी कर रहे है।

दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आंदोलन पर बैठे किसानों के मंच के पास एक युवक जिसकी पहचान लखबीर सिंह रुप में हुई है जो पंजाब का एक दलित युवक व्यक्ति है मजदूरी करता है। उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने के बाद उसका एक हाथ काटकर शव को सुबह बैरिकेड से लटका दिया गया है। इतना ही नहीं युवक के शव को 100 मीटर तक घसीटा भी गया है और उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी हैं।

तस्वीरे-वीडियोज बेहद खौफनाक और डराने वाले है जिस तरह से लखबीर को लटकाया गया है। उसके हाथ काटा गया है।यरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि जमीन पर पड़ा युवक तड़प रहा है। पास ही उसके कटे हाथ-पांव पड़े हैं। निहंग सरदार गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोप लगा रहे हैं। तड़प रहे शख्स से उसका नाम-पता पूछ रहे हैं और 'सत श्री अकाल' नारे लगा रहे हैं।

वीभत्स दृश्य हर किसी के रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। हर किसी की दिल को झकझोर देने वाला है लेकिन पास खड़े निहंगों का निर्दयी दिल नहीं पिघल रहा है। मरने से पहले वह सख्स तड़प रहा था। खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। पास पड़े कटे हाथ निहंगों की निर्ममता बयां कर रहा था।



Tags:    

Similar News